Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

Salman Khan क्यों नहीं हुए Malaika Arora के गम में शरीक? वजह आई सामने

Malaika Arora Father Funeral:  जहां पूरा खान परिवार मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़ा दिखाई दिया। वहां पर सलमान खान की कमी भी लोगों को खूब खली। आइए बताते हैं कि आखिर क्यों सलमान खान इस दुख की घड़ी में मलाइका के गम में शामिल नहीं हुए। 

Malaika Arora Father Funeral salman khan-Malaika Arora
Malaika Arora Father Funeral

Malaika Arora Father Funeral: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का बुधवार 11 सितंबर को निधन हो गया है, उनकी मौत की खबर सुनते ही पूरा खान परिवार उनके घर दौड़ा चला आया। कहा जा रहा है कि अनिल मेहता ने अपने घर की बालकनी से कूदकर खुदखुशी की है। मलाइका और अमृता की मां उस समय घर पर मौजूद थी और यह खबर मिलते ही सबसे पहले अरबाज खान मलाइका की मां के घर पहुंचे। जहां पूरा खान परिवार मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़ा दिखाई दिया। वहां पर सलमान खान की कमी भी लोगों को खूब खली। आइए बताते हैं कि आखिर क्यों सलमान खान इस दुख की घड़ी में मलाइका के गम में शामिल नहीं हुए।

मलाइका के घर नहीं आए सलमान खान 

मलाइका अरोड़ा के घर पर अरबाज खान से लेकर पूरा खान परिवार पहुंचा। सलीम और सलमा भी खबर मिलते ही अरबाज खान और अर्जुन कपूर के बाद सोहेल और निर्वाण के साथ मलाइका के पिता (Malaika Arora Father Death) के घर पर पहुंच गए थे। अलवीरा और अर्पिता और अलीजेह सब लोग धीरे-धीरे अरहान और मलाइका के गम में शरीक हुए। बॉलीवुड इंडस्ट्री के भी तमाम लोग मलाइका के पिता के अंतिम संस्कार भी शामिल हुए। मगर ना तो भाईजान कल मलाइका के घर आए और ना ही आज उन्हें अंतिम संस्कार में देखा गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोगों के मन में सवाल है कि आखिर क्यों सलमान खान नहीं आए?

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Death: मलाइका से पहले पहुंचे अरबाज, मुश्किल वक्त में खान परिवार बना सहारा

क्यों नहीं आए भाईजान? 

खबरों के मुताबिक,  सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग में बिजी है। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को बड़े लेवल पर बना रहे हैं, जिसमें सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। फिलहाल इस फिल्म का सेकंड शेड्यूल शूट किया जा रहा है, जिसकी जानकारी कुछ समय पहले ही रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ साझा की थी।

विदेश में करेंगे गाना शूट 

सलमान खान और रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म के दो गानों की शूटिंग के लिए यूरोप जाने वाले हैं। ‘सिकंदर’ में सलमान और रश्मिका के दो गाने शूट किए जाने हैं, जिनके लिए फिल्म निर्माता और डायरेक्टर यूरोप में एक खूबसूरत लोकेशन की तलाश में जुटे हैं। सलमान खान के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जिसमें भाईजान का एक बार फिर धमाकेदार एक्शन अवतार नजर आएगा।

यह भी पढ़ें: खान परिवार के बाद Arhaan Khan ने Arjun Kapoor को किया इग्नोर? Malaika Arora के घर पर दिखीं दूरियां!

 

 

 

First published on: Sep 12, 2024 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.