Tuesday, 22 October, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Father Death: मलाइका का पिता अनिल अरोड़ा के साथ कैसा था रिश्ता?

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। इसके बाद से एक्ट्रेस के घर पर उनके परिवार के लोगों और दोस्त लगातार आ रहे हैं। मलाइका अपने पिता से दूर रहती थीं।

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने छत से कूदकर जान दे दी है। हालांकि अभी कारण का पता नहीं चल पाया है। मलाइका जब 11 साल की थी तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे। इसके बाद से बहन अमृता और मलाइका की देखभाल उनकी मां ने ही की है।

मां ने की दोनों बहनों की परवरिश

एक्ट्रेस ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी माता जॉयस पॉलीकार्प ने ही उनकी परवरिश की है। पिता से तलाक के बाद मां दोनों बहनों को लेकर ठाणे से चेंबूर चली गई थीं। मलाइका का बचपन बाकी लोगों की तरह अच्छा नहीं बल्कि काफी चुनौतीपूर्ण रहा है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, सदमे में परिवार

जिंदगी में देखे कईं उतार-चढ़ाव

अभिनेत्री ने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखें हैं। इससे वह उम्र से पहले ही बड़ी हो गई थीं। जानकारी के अनुसार मलाइका और उनकी बहन अमृता मां जॉयस पॉलीकर्प के ज्यादा क्लोज रही हैं। पिता के साथ उनका रिश्ता करीबी नहीं रहा है।

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

मलाइका के पिता ने बुधवार सुबह 9 बजे छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद से अरोड़ा परिवार में दुख की लहर दौड़ पड़ी। अभिनेत्री के करीबी इस दुख की घड़ी में उनके साथ खड़े हैं। वहीं पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मलाइका के एक्स हसबैंड भी उनके घर पहुंचे हैं।

 

 

First published on: Sep 11, 2024 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.