Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora के पिता के आखिरी पल कैसे बीते? मां ने पुलिस के सामने किया रिवील

Malaika Arora Father death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का निधन हो गया है, बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने घर की छत से सुसाइड किया है। पुलिस ने एक्ट्रेस की मां का बयान लिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अपने आखिरी पलों में क्या कर रहे थे।

Malaika Arora Father death
Malaika Arora Father death

Malaika Arora Father death: फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के घर पर मातम पसर गया है। मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है, बताया जा रहा है कि नेवी का हिस्सा रहे अनिल अरोड़ा ने अपने बांद्रा स्थित अपनी बिल्डिंग के छठे माले से कूदकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं और फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है। पुलिस ने एक्ट्रेस की मां का भी बयान दर्ज किया है, जिन्होंने बताया है कि अनिल अरोड़ा अपने आखिरी समय में क्या कर रहे थे।

पुलिस ने दर्ज किया मलाइका की मां का बयान

मलाइका अरोड़ा के पापा की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है और पुलिस भी अपनी जांच में जुटी है। एक्ट्रेस के पिता के साथ उनकी मां भी घर पर मौजूद थी, ऐसे में पुलिस ने जॉयस पोलीकार्प का बयान भी दर्ज किया है। ‘न्यूज18’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस को मलाइका की मां ने बताया कि उनके एक्स पति अनिल डेली की तरह ही अपनी बालकनी में बैठकर न्यूज पेपर पढ़ रहे थे।

अनिल अरोड़ा के आखिरी पल कैसे?

मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पोलीकार्प ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि सुबह जब उन्होंने लिविंग रूम में अनिल अरोड़ा की चप्पलें देखीं, तो वह उन्हें देखने बालकनी में गईं। जब वह बालकनी में भी नहीं मिले, तो उन्होंने झांककर नीचे देखा। वॉचमैन मदद के लिए चिल्ला रहा था और अनिल अरोड़ा (Malaika Arora Father death) नीचे पड़े थे।

अनिल अरोड़ा के घुटनों में रहता था दर्द

कहा जा रहा है कि मलाइका अरोड़ा काफी समय से बीमार थे, लेकिन जॉयस पोलीकार्प ने इस बात से साफ इनकार किया है। उनका कहना है कि अनिल के सिर्फ घुटनों में दर्द रहता था। जॉयस पोलीकार्प के बयान दर्ज कर लिया है और पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि शुरुआती जांच में यह सुसाइड ही लग रहा है, वैसे पुलिस हर एंगल से इस केस की जांच करेगी।

जांच में जुटी फॉरेंसिंक टीम

मलाइका अरोड़ा के पिता के सुसाइड के खबर मिलते ही मुंबई पुलिस मौके पर पहुंचे गई थी। पुलिस ने बताया है कि फॉरेंसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा के पापा के निधन की खबर सुनकर सेलेब्स भी उनके घर पहुंचे रहे हैं और इस मुश्किल घड़ी में एक्ट्रेस के एक्स पति अरबाज खान उनके साथ मौजूद है। अरबाज ही खबर मिलने के बाद सबसे पहले मलाइका के मां के पास पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Death: मलाइका से पहले पहुंचे अरबाज, मुश्किल वक्त में खान परिवार बना सहारा

First published on: Sep 11, 2024 04:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.