Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Father Death: मलाइका से पहले पहुंचे अरबाज, मुश्किल वक्त में खान परिवार बना सहारा

Malaika Arora Father Death:  मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने सुसाइड कर लिया है। उनकी मौत की खबर सुनते ही एक्ट्रेस पूणे से मुंबई के लिए निकल गई है, हालांकि उनसे पहले उनके एक्स पति और एक्टर अरबाज खान मौके पर पहुंचे गए हैं।

ARBAAZ
ARBAAZ

Malaika Arora Father Death: सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है, बॉलवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा का देहांत हो गया है। एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने बुधवार सुबह अपने बांद्रा वाले घर की छत से कूदकर सुसाइड किया है। मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की खबर से पूरे इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है और पुलिस फिलहाल एक्ट्रेस के पिता के घर पर मौजूद है और जांच कर रही है। हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट मिलने की खबर सामने नहीं आई है।

मलाइका से पहले पहुंचे अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा भी अपने पिता की मौत की खबर सुनते ही पूणे से मुंबई के लिए निकल गई है, हालांकि उनसे पहले उनके एक्स पति और एक्टर अरबाज खान मौके पर पहुंचे गए हैं। अरबाज खान का अनिल अरोड़ा के घर के बाहर से वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे सफेद रंग की शर्ट पहने जल्दी-जल्दी चलकर आते दिख रहे हैं।

मलाइका के घर आईं अलवीरा खान

मलाइका अरोड़ा के पिता (Malaika Arora Father Death) की मौत खबर सुनकर सबसे पहले मौके पर अरबाज खान पहुंचे। अब अपने भाई के बाद मलाइका के परिवार की सबसे मुश्किल घड़ी में साथ देने सलमान खान की बहन अलवीरा खान भी पहुंच गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

छत से कूदकर मलाइका के पिता ने दी जान

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने 11 सितंबर सुबह 9 बजे अपने बांद्रा में वाले घर की छत से कूदकर आत्महत्या की है। बता दें कि अनिल अरोड़ा पंजाबी हिंदू परिवार से थे और उनकी फैमिली इंडिया के बॉर्डर  पर बसे फाजिल्का के रहने वाला था। मलाइका के पिता ने भारतीय मर्चेंट नेवी में काम किया था। मलाइका की मां जॉयस पोलीकार्प से अनिल काफी पहले ही अलग हो गए थे। जब एक्ट्रेस 11 साल की थीं, तभी उनके पिता और मां का तलाक हो गया था।

मौके पर पहुंचा खान परिवार 

अरबाज खान के बाद उनका परिवार भी मलाइका अरोड़ा के पिता के घर पर पहुंच गया है। सोहेल खान अपने पिता सलीम खान और मां सलमा खान को हाथ पकड़कर मलाइका अरोड़ा की दुख की घड़ी में साथ देने पहुंचे। खान परिवार के अलावा सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा भी मलाइका के घर पहुंची। इन सबके बाद अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्री और सलमान खान की स्टेप मां हेलेन भी मलाइका का दुख बांटने पहुंची।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, सदमे में परिवार

First published on: Sep 11, 2024 01:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.