TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कौन है वो स्टार जिसने बनाया Deepika Padukone को सुपरस्टार?

Deepika Padukone Success Secret: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। फैंस ने जब से मूवी का ट्रेलर देखा है उनकी एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अब सभी को इंतजार है तो बस फाइटर […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Deepika Padukone Success Secret: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है। फैंस ने जब से मूवी का ट्रेलर देखा है उनकी एक्साइटमेंट बढ़ गई है। अब सभी को इंतजार है तो बस फाइटर के रिलीज होने का। इन सबके बीच हम आपको एक ऐसी जानकारी देना चाहते हैं जिसे कम ही लोग जानते हैं। क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण के एक्ट्रेस बनने के पीछे किसका हाथ है। हम आपको हिंट देते हैं कि वो शख्स बॉलीवुड का दिग्गज कलाकार है जिसे हर कोई जानता है। अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर वो शख्स चर्चाओं में रहती है। अभी भी नहीं समझे तो चलिए फिर आगे हमारी खबर को पढ़ लिजिए और जान लें उस अदाकारा का नाम। यह भी पढ़ें: क्यों Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ की डेट में हुआ बदलाव?

किसने बनाया दीपिका को एक्ट्रेस?  (Deepika Padukone Success Secret)

बॉलीवुड में अपनी बोल्डनेस और ब्यूटी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली दीपिका को हीरोइन बनाने के पीछे न तो सलमान खान हैं और न ही शाहरुख खान तो फिर कौन है? दरअसल दीपिका को एक्ट्रेस बनाने का श्रेय अगर किसी तो जाता है तो वो है मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)। हां पता है आपको नाम जानकर हैरानी तो जरूर हुई होगी।

दीपिका की सफलता के पीछे मल्ला का हाथ

दरअसल फराह खान अपनी फिल्म 'ओम शांति ओम' के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रही थी। ऐसे में मलाइका अरोड़ा ने फराह खान को दीपिका का नाम सजेस्ट किया। दीपू ने मल्ला के इस विश्वास को टूटने नहीं दिया और अपने काम से इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया। दीपिका की सिफारिश मल्ला ने ही फराह से की थी।

एक्टिंग से पहले क्या करती थी दीपिका? (Deepika Padukone Success Secret)

बता दें कि दीपिका पादुकोण फिल्मों में काम करने से पहले रैंप वॉक करती थीं। दीपिका और मलाइका एक डिजाइनर के लिए काम कर रही थीं। ऐसे में फराह ने दीपिका को बुलाया और दीपू को देखते ही अपनी फिल्म के लिए साइन कर लिया। मूवी में एक्ट्रेस के एक्टिंग ने फैंस का दिल जीत लिया और इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। दीपिका ने इंडस्ट्री को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.