TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

साउथ सुपर स्टार के प्यार में कैसे पड़ी सलमान की हीरोइन, शादी के बाद छोड़ दिया बॉलीवुड

Mahesh Babu Namrata Shirodkar Marriage Anniversary: महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) पॉपुलर कपल की लिस्ट में आते हैं। दोनों की शादी को आज 18 साल पूरे हो गए हैं। एक दूसरे के प्यार में पागल कपल ने शादी कर फैंस को तगड़ा झटका दिया। एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर […]

इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड
Mahesh Babu Namrata Shirodkar Marriage Anniversary: महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) पॉपुलर कपल की लिस्ट में आते हैं। दोनों की शादी को आज 18 साल पूरे हो गए हैं। एक दूसरे के प्यार में पागल कपल ने शादी कर फैंस को तगड़ा झटका दिया। एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर ही महेश बाबू संग शादी कर अपने चाहने वालों का दिल तोड़ दिया था। सभी को इस बात का कभी इल्म नहीं था कि वो रिश्ते में बंधने के बाद एक्टिंग से नाता तोड़ लेगीं। 1993 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने वाली अभिनेत्री ने सलमान खान की फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद कई फिल्मों में काम कर अपनी एक पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस ने अचानक एक्टिंग से संन्यास क्यों ले लिया? साथ ही महेश बाबू संग प्यार की शुरुआत कैसे हुई आइए जानते हैं वेडिंग एनिवर्सरी के इस मौके पर। यह भी पढ़ें: कभी ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र से की थी पति भरत की तुलना

छोटी उम्र में की एक्टिंग  (Mahesh Babu Namrata Shirodkar Marriage Anniversary)

नम्रता शिरोडकर ने अपने करियर की शुरुआत 14 साल की उम्र में की थी। दरअसल नम्रता ने सबसे पहले 'शिरडी के साईं बाबा' में काम किया। ये फिल्म साल 2017 में आई थी जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा थे। इसके बाद सलमान खान और ट्विंकल खन्ना की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने 'वास्तव', 'कच्चे धागे' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया। यही नहीं उन्होंने 'एलओसी कारगिल', 'हीरो हिंदुस्तानी' और 'मसीहा' जैसी फिल्मों में भी लोगों का दिल जीत लिया।

कैसे हुई महेश और नम्रता के प्यार की शुरुआत

नम्रता शिरोडकर और साउथ के प्रिंस कहे जाने वाले महेश बाबू की शादी को अब 18 साल पूरे हो गए हैं। वहीं दोनों के बीच में प्यार ऐसा है कि लगता है अभी हाल ही में शादी हुई हो। आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात 2005 में फिल्म 'वामसी' के सेट पर हुई थी। महेश नम्रता को देखते ही पहली नजर में अपना दिल उन्हें दे बैठे थे। वहीं नम्रता ने इस रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से की। दोनों ने एक दूसरे संग डेट की और फिर साल 2005 अचानक शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया।

शादी के बाद नम्रता ने क्यों छोटी एक्टिंग  (Mahesh Babu Namrata Shirodkar Marriage Anniversary)

प्यार में पागल महेश और नम्रता ने शादी कर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया। क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस ने अपने करियर के पीक पर एक्टिंग को अलविदा कह दिया। इसके पीछे की वजह खुद नम्रता ने एक इंटरव्यू में बताई थी। एक्ट्रेस का कहना था कि, महेश चाहते थे कि उनकी वाइफ नॉन वर्किंग हो। ऐसे में उन्होंने शादी से पहले एक शर्त रखी कि उन्हें एक्टिंग को अलविदा कहना होगा। नम्रता ने कहा कि उन्होंने शर्त मान ली, और फिर दोनों ने शादी कर ली।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.