Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

Pandit Jasraj की पत्नी का निधन, घर पर तोड़ा दम, कब होगा अंतिम संस्कार

Madhura Jasraj Passed Away: दिवंगत महान शास्त्रीय सिंगर पंडित जसराज के घर पर मातम पसर गया है, पंडित जसराज की पत्नी मधुरा जसराज का निधन हो गया है। 86 साल की उम्र में मधुरा जसराज ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Madhura Jasraj
Madhura Jasraj

Madhura Jasraj Passed Away: मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। दिवंगत महान शास्त्रीय सिंगर पंडित जसराज के घर पर मातम पसर गया है, पंडित जसराज की पत्नी मधुरा जसराज का निधन हो गया है। 86 साल की उम्र में मधुरा जसराज ने दुनिया को अलविदा कह दिया है और बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार चल रही थीं। यह दुखद खबर उनकी बेटी ने साझा की है।

घर पर ली आखिरी सांस

फेमस फिल्म हस्ती वी,शांताराम की बेटी मधुरा जसराज का निधन बुधवार सुबह उम्र संबंधी के चलते हुआ है। खबरों के मुताबिक, मुंबई के वर्सोवा स्थित अपने घर पर मधुरा ने आखिरी सांस ली। पंडित जसराज के परिवार में उनकी बेटी दुर्गा और बेचा शांरग देव के साथ उनके पोता-पोतियां हैं।

यह भी पढ़ें: 40 के दशक में कहलाई ड्रीम गर्ल, हिट फिल्मों की लगाई झड़ी, खूबसूरती के कायल हुए लोग, हेमा मालिनी नहीं तो कौन?

कब होगा अंतिम संस्कार

संगीत की दुनिया के महान सिंगर पंडित जसराज की पत्नी के अचानक निधन से हर कोई सदमे में है और उनको जानने वाला हर शख्स उनके जाने पर शोक जता रहा है। मधुरा जसराज की मौत की पुष्टि करते हुए उनके प्रवक्ता प्रीतम शर्मा ने उनकी अंतिम अंतिम संस्कार को लेकर जानकारी दी है। मधुरा के पार्थिव शरीर को ओशिवारा श्मशान घाट लेकर जाएंगे, जहां उनका 25 सितंबर की शाम 4 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

पति के लिए बनाई थी डॉक्यूमेंट्री

बता दें कि एक लेखक, फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर के तौर पर एक्टिव मधुरा ने अपने पति पंडित जसरात को श्रद्धांजलि देने के लिए एक डॉक्यूमेंट्री भी बनाई थी। साल 2009 में मधुरा ने ‘संगीत मार्तंड पंडित जसराज’ के नाम से एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी। अपने पति जसराज के अलावा मधुरा ने अपने पिता वी. शांताराम की लाइफ पर भी कई सारी उपन्यास भी लिखे थे।

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar संग तलाक की खबरों पर बोले Rohanpreet Singh, कहा- दोनों अलग-अलग होने…

First published on: Sep 25, 2024 11:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.