Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

2 साल में टूटी पहली शादी, अब 42 की उम्र में ‘मेड इन हेवन’ एक्टर ने की सीक्रेट वेडिंग! मंडप से तस्वीर आई सामने

Arjun Mathur Marriage: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' एक्टर अर्जुन माथुर को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Arjun Mathur marriage
Arjun Mathur marriage

Arjun Mathur Marriage: साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले जाने-माने एक्टर अर्जुन माथुर दूसरी बार दुल्हा बन गए हैं। अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन’ एक्टर अर्जुन माथुर को लेकर एक गुड न्यूज सामने आई है। एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप शादी कर ली है और उनकी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अर्जुन माथुर की शाजी की खबर फोटो वायरल होने के बाद पूरे गॉसिप गलियारों में फैल रही है।

गर्लफ्रेंड संग की सीक्रेंट वेडिंग

रेडिट में एक पोस्ट में यह दावा किया गया है कि अर्जुन माथुर ने अपनी गर्लफ्रेंड टिया तेजपाल से सीक्रेट शादी रचा ली है और कपल की मंडप पर बैठे हुए एक फोटो भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि कपल ने 10 अक्टूबर 2024 यानी कल ही सात फेरे लिए हैं। लेकिन अभी तक अर्जुन और टिया की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। सामने आई फोटो में लाल रंग के कुर्ते और सफेद रंग के पायजामा पहने अर्जुन बैठे हुए हैं और उनके गले में वरमाला भी दिख रही है। उनके साथ साड़ी में टिया अपने हाथ में एक कटोरा पकड़े हुए है, जिससे दोनों सामग्री लेकर हवन कुंड में डाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ब्लेड लेकर अक्षय कुमार से सिरफिरे फैन ने मिलाया हाथ; फिर जो हुआ.., सुन रह जाएंगे दंग

कौन हैं नई दुल्हन टिया तेजपाल?

अर्जुन की नई दुल्हन टिया तेजपाल एक प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और पत्रकार तरुण तेजपाल की बेटी हैं। टिया ‘रमन राघव 2.0’, ‘कारवां’ और ‘द व्हाइट टाइगर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वो अर्जुन की सबसे चर्चित सीरीज ‘मेड इन हेवन’ का भी पार्ट रह चुकी हैं। टिया तेजपाल और अर्जुन दोनों एक-दूसरे को पिछले काफी टाइम से डेट कर रहे थे और अब जानकारी के मुताबिक, दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं।

2 साल बाद टूटी पहली शादी 

अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाले एक्टर अर्जुन माथुर (Arjun Mathur Marriage) ने टिया से दूसरी शादी की है, क्योंकि उन्होंने साल 2010 में पहली बार सिमरित मल्ही नाम की लड़की से शादी रचाई थी। मगर शादी के 2 साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया था।

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Birthday: अमिताभ का ये है असली नाम, सरनेम भी बच्चन नहीं, बर्थडे पर जानें अनोखे फैक्ट्स

First published on: Oct 11, 2024 01:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.