TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

M. M. Keeravani At Oscar 2023: क्यों हो रही है एमएम कीरावनी की स्पीच की इतनी चर्चा ! आखिर क्या है उसमें खास ?

M. M. Keeravani At Oscar 2023: ऑस्कर 2023 में साउथ के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने ‘बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग’ की कैटगरी में इस अवॉर्ड को अपने नाम कर लिया है। 95वें अकादमी अवॉर्ड में भारत ने अपना डंका बजा दिया है। इस बार स्टार्स भारत खाली हाथ नहीं लौटे रहे हैं।। एमएम कीरावनी, चंद्रबोस, राहुल सिप्लिगुंज और […]

m m keeravani speech for natu natu song at oscar award 2023
M. M. Keeravani At Oscar 2023: ऑस्कर 2023 में साउथ के गाने 'नाटू-नाटू' ने 'बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग' की कैटगरी में इस अवॉर्ड को अपने नाम कर लिया है। 95वें अकादमी अवॉर्ड में भारत ने अपना डंका बजा दिया है। इस बार स्टार्स भारत खाली हाथ नहीं लौटे रहे हैं।। एमएम कीरावनी, चंद्रबोस, राहुल सिप्लिगुंज और काला भैरव ऑस्कर अवार्ड के साथ अपने देश में कदम रखेंगे। पूरे भारत के लिए यह काफी प्राउड मूमेंट है।

एम एम कीरावनी ने दी थैंक्यू स्पीच (M. M. Keeravani At Oscar 2023)

नाटू-नाटू की इस सफलता के पीछे एम एम कीरावनी हैं। इस गाने को इतने बड़े स्टेज तक पहुंचाने में उन्ही का हाथ है। स्टेज पर इस अवॉर्ड को लेते वक्त एम एम कीरावनी ने लंबी चौड़ी स्पीच दी। इस स्पीच ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इसकी वजह थी स्टेज पर गाया हुआ गाना। अवार्ड हाथ में लेने के बाद उन्होंने स्पीच देना शुरू किया। ये भी पढ़ेंः ऑस्कर 2023 में भारत ने रचा इतिहास, इस शॉर्ट फिल्म ने गाड़ दिए झंडे!

गाना गा कर किया सबको इंप्रेस (M. M. Keeravani Singing)

उन्होंने कहा, थैंक्यू अकादमी। मैं कारपेंटर्स को सुनते बुए बड़ा हुआ हूं और अब यहां मैं ऑस्कर के साथ हूं। बस इसके बाद उन्होंने गाना शुरू कर दिया। वो गाते हुए अंदाज में कहते हैं, मेरे मन में और राजामौली और मेरे परिवार के मन में केवल एक ही इच्छा थी। आरआरआर को भारत का हर गौरव जीतना है और मुझे दुनिया के टॉप पर पहुंचाना है। थैंक्यू कार्तिकेय और आप सभी का धन्यवाद।

इन फिल्मों को पछाड़ कर हासिल किया ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar 2023)

आपको बता दें कि 95वें अकादमी अवॉर्ड को हासिल करते हुए नाटू-नाटू ने टेल इट लाइक ए वूमेन के अपलॉज, टॉप गन: मैवरिक के होल्ड माई हैंड, ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर के लिफ्ट माई अप और एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस के दिस इज ए लाइफ गानों को पछाड़ कर ये अवॉर्ड हासिल किया है। इस अवार्ड से सिर्फ साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे भारत में खुशी का माहौल है। खबरों में इस वक्त सिर्फ एस एस राजामौली की आरआरआर ही छाई हुई है। सिर्फ इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि हर इंडियन के लिए यह काफी प्राउड मूमेंट हैं। अभी पढ़ें - बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.