Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

इस हॉरर फिल्म का 60 करोड़ बजट, कमाई 213 करोड़ के पार, देखते ही निकल जाएगी चीख

Low Budget High Collection Movie: एक ऐसी फिल्म जिसका बजट 60 करोड़ रुपये था, लेकिन उसने 213 करोड़ रुपये की कमाई की। आइए जानते हैं उस फिल्म का नाम जिसमें आ माधवन ने अपनी एक्टिंग से लोगों को डराया...

shaitaan

Low Budget High Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) और आर माधवन (R Madhvan) की फिल्म ‘शैतान’ (Shaitaan) एक हॉरर फिल्म है जो एक लो बजट मूवी थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया जिसका उदाहरण है उसकी धमाकेदार कमाई। 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। वहीं ओटीटी पर भी धमाल मचा दिया था। काले जादू से 108 लड़कियों को वश में कर अपने आपको सर्व शक्तिमान बनाने वाले आर माधवन की एक्टिंग को सभी ने काफी पसंद किया। लीड रोल में अजय देवगन के अलावा साउथ की एक्ट्रेस ज्योतिका भी हैं।

शैतान ने किया कितना कलेक्शन

इसमें तो कोई दो राय नहीं है कि अजय देवगन और आर माधवन की एक्टिंग दमदार है। कोई भी रोल हो वो उसमें फिट बैठते हैं। लेकिन बात हॉरर फिल्म की हो तो उसमें भी माधवन ने साबित कर दिया की उनका कोई जवाब नहीं। एक्टर की फिल्म सिर्फ 60 करोड़ के बजट में बनी थी। लेकिन उसने सिनेमाघरों में धांसू कमाई की। जी हां, फिल्म ने 213 करोड़ रुपये कमाए।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के साथ हिट डेब्यू, नेशनल क्रश का मिला टैग; फिर आयशा जुल्का ने बॉलीवुड को क्यों कहा अलविदा?

कितना हुआ प्रॉफिट

मेकर्स को इस फिल्म से तगड़ा मुनाफा हुआ। अगर देखा जाए तो फिल्म ने करीब 153 करोड़ का प्रॉफिट करवाया जो एक अच्छा अमाउंट है। ऐसे में फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि कई फिल्मों ने इससे ज्यादा का कलेक्शन भी किया है लेकिन उनका बजट हाई था। ऐसे में फिल्म की कमाई अन्य से बेहतर रही।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर है शैतान

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी शैतान ने लोगों को खूब डराया। हालांकि बहुत से लोग इसे देखने के लिए जा नहीं पाए, ऐसे में वो ओटीटी पर इसका वेट कर रहे थे। हालांकि इसे ओटीटी पर रिलीज हुए भी काफी समय हो गया है। लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें नहीं पता। दरअसल शैतान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। बात फिल्म की आईएमडी रेटिंग की करें तो इसे 10 में से 6.6 रेटिंग मिली है। इस रेटिंग को अच्छा माना जाता है।

शैतान की कहानी

अब थोड़ा सा बता दें कि शैतान की कहानी कैसी है। ये एक हॉरर फिल्म है जिसमें अजय देवगन और ज्योतिका लीड रोल में हैं। वहीं आर माधवन नेगेटिव किरदार में नजर आए हैं। माधवन ने फिल्म में 108 लड़कियों को अपने वश में किया हुआ है जिसमें से एक अजय की बेटी भी है। अपनी बेटी को उस शैतान के चंगुल से बचाने के लिए एक बाप किस हद तक चला जाता है ये इस फिल्म की कहानी है। हालांकि कई मौकों पर फिल्म ने डराया भी है, लेकिन देखने में मजा बहुत आया। वीकेंड पर आप इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  Ranbir Kapoor की वो 5 फिल्में जो सिनेमाघरों में हुई फ्लॉप, लेकिन OTT पर आते ही बिखेरा जलवा

First published on: Sep 28, 2024 02:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.