Sunday, 8 September, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT3: फिनाले से पहले लव-विशाल की टूटी दोस्ती, टास्क के दौरान खोली एक-दूसरे की पोल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है। शो में विशाल पांडे और लवकेश कटारिया की दोस्ती देखने को मिल रही थी लेकिन अब उनकी दोस्ती में दरार आनी शुरू हो गई है। एक टास्क के दौरान दोनों ने एक-दूसरे की पोल खोलनी शुरू कर दी।

Bigg Boss OTT 3
Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी का तीसरा सीजन जैसे-जैसे अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है, वैसे-वैसे काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है। शो की शुरुआत से घर में जय और वीरू यानी लवकेश कटारिया और विशाल पांडे की दोस्ती नजर आ रही थी। हालांकि फिनाले आते-आते दोनों की दोस्ती में दरार आनी शुरू हो गई है। आलम ये हुआ है कि बिग बॉस की ओर से दिए गए एक टास्क के दौरान दोनों ने एक-दूसरे की पोल तक खोलनी शुरू करी दी है। इसका नतीजा ये हुआ है कि एक बार फिर घर में विशाल पांडे और कृतिका मलिक वाला मुद्दा खुलकर आ गया। इसके बाद फिर अरमान मलिक ने विशाल को लताड़ना शुरू कर दिया। अरमान ने कहा कि वो घर में अपनी जगह बिल्कुल ठीक थे लेकिन विशाल के पिता ने घर में आकर अपने गलत बेटे का पक्ष लिया।

एक टास्क ने डाली दोस्ती में दरार

बता दें कि पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने घर के तीनों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स विशाल पांडे, लवकेश कटारिया और शिवानी कुमारी को एक टास्क दिया। टास्क के दौरान तीनों को बताना था कि वो विनर बनने के लिए एक-दूसरे से ज्यादा डिजर्विंग क्यों हैं? इस दौरान विशाल पांडे ने सबसे पहले अपने दोस्त लवकेश कटारिया की दोस्ती पर सवाल उठाए। विशाल ने टास्क के दौरान कहा कि लव खुद को उनका दोस्त कहते हैं लेकिन जब उन्हें दोस्त की जरूरत थी उस वक्त लव ने उनका साथ नहीं दिया।

लवकेश ने विशाल की खोली पोल

इसके बाद लवकेश कटारिया ने विशाल पांडे की पोल खोलनी शुरू कर दी। टास्क के दौरान लव ने खुद को डिफाइन करते हुए कहा कि वो अपनी दोस्ती को पूरी शिद्दत से निभाते हैं। इसके बाद लवकेश ने घरवालों के सामने विशाल के लिए कहा कि उन्होंने अरमान मलिक की दूसरी वाइफ कृतिका के लिए जो कहा था वो गलत था। इसके अलावा उन्होंने अरमान को कहा था कि वो भाग्यशाली भइया हैं। ये सुनते ही अरमान मलिक भड़क जाते हैं। साथ ही विशाल पांडे पर सवाल उठाते हैं।

अरमान मलिक ने विशाल को लताड़ा

अरमान मलिक ने टास्क खत्म होने के बाद कहा कि विशाल पांडे गलत था लेकिन उसके पिता ने आकर अपने गलत बेटे का पक्ष लिया। इसके बाद उन्होंने विशाल से भी सवाल किया जिस पर विशाल ने कहा कि भाग्यशाली से उनका मतलब था कि कृतिका मलिक जिस तरह घर में उन्हें कॉफी बनाकर देती हैं, और उनका ख्याल रखती हैं इसलिए वो उन्हें भाग्यशाली भइया समझते थे। बता दें कि भले ही ये टास्क बिग बॉस ने दिया हाक लेकिन इस टास्क ने विशाल और लवकेश की दोस्ती की धज्जियां जरूर उड़ा दी हैं।

First published on: Jul 26, 2024 06:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.