TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बिस्तर पर गंदी हरकत करते एक्ट्रेस का वीडियो लीक, रिलीज से पहले ही LSD2 की बढ़ी मुश्किल

Love Sex Aur Dhokha 2 Scene Leak: 'लव सेक्स और धोखा 2' की रिलीज से पहले ही एक इंटिमेट वीडियो अब इंटरनेट पर लीक हो गया है।

Swastika Mukherjee
Love Sex Aur Dhokha 2 Scene Leak: एकता कपूर की मच-अवेटेड फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' एक बार फिर चर्चा में आ गई है। यह फिल्म जल्द ही थियेटर में दस्तक देने वाली है, मगर इसकी रिलीज से पहले ही इसका एक इंटीमेट सीन इंटरनेट पर लीक हो गया है। पहले ही यह फिल्म अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में बनी हुई थी, हाल ही में केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने इसमें कई कट्स के सुझाव दिए हैं।

स्वास्तिका मुखर्जी का बेड सीन लीक

'लव सेक्स और धोखा 2' से मशहूर एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी का बेड सीन लीक हुआ है, जिसने इंटरनेट पर आग ही लगा डाली है। इस छोटे सीन ने ही सोशल मीडिया यूजर्स को दिमाग घूमा डाला है। ऐसा होना भी लाजमी है, क्योंकि लीक हुए वीडियो को देखकर किसी के भी होश उड़ सकते हैं। इस क्लिप से एक बात तो साफ हो गई है कि एकता कपूर की इस फिल्म में इंटीमेट सीन किस हद तक देखने को मिलने वाले हैं। https://www.instagram.com/p/C3PkiGWhvkB/?img_index=1

वीडियो ने उड़ाए होश

43 साल की उम्र में स्वास्तिका मुखर्जी का ये इंटीमेट सीन ने हर उम्र के लोगों को शर्म से पानी-पानी कर दिया है। दरअसल, लीक हुए वीडियो में स्वास्तिका मुखर्जी बेड पर लेटी हुईं मास्टरबेट करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में एक शख्स वीडियो कॉल पर एक्ट्रेस को ऐसा करता आंखे फाड़े देख रहा है और फिर वो भी लास्ट में शर्टलेस होकर बेड पर मास्टरबेट करता नजर आता है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा डाला है।

मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें

वीडियो पर फिल्म के इंटीमेट सीन के लीक होते ही मेकर्स की परेशानी बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मूवी की टीम वीडियो को इंटरनेट से हटाने की तैयारी कर रही है और साथ ही ये पता लगाने में जुटी है कि आखिर ये क्लिप लीक कैसे हुई। बता दें कि 'लव सेक्स और धोखा 2' को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को थियेटर में रिलीज होगी। मूवी में बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। यह भी पढ़ें: सुसाइड करने वाले Youtubers कौन? आमिर खान के साथ वायरल हो रही फोटो

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.