Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

Jio Cinema के रियलिटी शो में कैमरे के सामने इंटीमेट हुए कंटेस्टेंट, मेकर्स को काटने पड़े सीन

Contestants Intimate in Jio Cinema Reality Show: जानें, ये कौन सा रियलिटी शो है जिसमें कंटेस्टेंट इतने उत्तेजित होकर इंटीमेट संबंध बनाने लगे कि प्रोड्यूसर्स को इन अश्लील सींस को शो के टेलीकास्ट से पहले हटाना पड़ा।

Contestants Intimate in Jio Cinema Reality Show
Contestants Intimate in Jio Cinema Reality Show

Contestants Intimate in Jio Cinema Reality Show: रियलिटी टीवी स्टार्स पॉपुलर होने के लिए और कंट्रोवर्सी में आने के लिए कई बार रियलिटी शोज में ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि मेकर्स को भी भारी पड़ जाता है। जी हां, हाल ही में जिओ सिनेमा, नेटफ्लिक्स और अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो रहे एक रियलिटी शो के कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसी अश्लील हरकतें की हैं कि मेकर्स को शो के कई सींस पर कैंची चलानी पड़ी। चलिए जानते हैं, क्या है मामला और कौन हैं ये स्टार।

करने लगे अश्लीलता

लव आईलैंड के सितारे जॉय एसेक्स और ग्रेस जैक्सन कासा अमोर कैमरे के आगे इतने एक्साइटेड हो गए कि दोनों बेहद इंटीमेट होकर अश्लील हरकते करने लगे। नतीजन, मेकर्स को इस एक्स रेटेड फुटेज को काटना पड़ा। जॉय एसेक्स और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ग्रेस जैक्सन शो में फिर से एक साथ आए हैं। जैक्सन जब शो में रातभर रुकी तो जॉय उन्हें देख इतना उत्तेजित हो गए कि खुद को रोक नहीं पाए और कैमरे के सामने ही इंटीमेट हो गए।

2023 में किया था दोनों ने डेट

33 वर्षीय जॉय एसेक्स ने 2023 में 25 साल की ग्रेस जैक्सन कासा अमोर को डेट किया था। जब लंबे समय बाद दोनों एक ही शो में फिर से मिले तो दोनों खुद को किस करने से रोक नहीं पाए। यहां तक कि दोनों इतने करीब आ गए कि उन्हें लगा कि वे अब साथ रह सकते हैं। हालांकि लव आईलैंड पर इस तरह की केमिस्ट्री बहुत लंबे समय बाद देखने को मिल रही है। किसी को उम्मीद नहीं थी कि लव आईलैंड के इस सीजन में इतनी जल्दी ऐसे इंटीमेट सींस देखने को मिलेंगे।

मेकर्स ने चलाई कैंची

मेकर्स ने शो की गरिमा को ध्यान में रखते हुए आखिरकार इन सभी इंटीमेट सींस को रिमूव कर दिया है ताकि शो पर कोई आंच ना आए। दरअसल, ये दोनों पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे, इस वजह से इनका रिश्ता इतना रोमांचक हो गया।

तैयार हैं पैचअप के लिए

इन दोनों को देखकर लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। हालांकि जैक्सन ने ये भी कहा है कि अगर उनका जॉय के साथ रिश्ता दोबारा शुरू होता है तो इसके लिए वे मैनचेस्टर भी चली जाएंगी। वही जॉय ने भी कहा कि वह वाकई एक पार्टनर की फिर से तलाश कर रहे हैं। अगर वो पार्टनर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड हो तो कहना ही क्या।

लंबे समय बाद मिला ये कपल

ये दोनों आपस में एक-दूसरे को यह कहते नजर आ रहे हैं कि जैसे कि वे अभी तक डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे। इस जोड़ी को देखकर लग रहा है कि यह आगे भी डेटिंग कर सकती हैं। वही जैक्सन का भी कहना है कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उनके बीच में कभी ब्रेकअप हुआ ही नहीं था।

आपको बता दें, इन दोनों के इंटीमेट सींस की वजह से ITV2 show शो की रेटिंग में इतना उछाल आया कि मात्र 7 दिनों में इस शो को 21 मिलियन व्यूज मिले।

बताते चलें, लव आइलैंड रियलिटी शो की ये 11वीं सीरीज है जिसका प्रसारण 3 जून 2024 को शुरू हुआ है।

ये भी पढ़ें: साउथ की हिट फिल्म, रीमेक हुई फ्लॉप, सलमान ने दोबारा नहीं किया डायरेक्टर संग काम! 

First published on: Jun 18, 2024 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.