Friday, 18 October, 2024

---विज्ञापन---

फेमस सिंगर लियाम पेन की 31 साल की उम्र में दर्दनाक मौत, बालकनी से गिरने से गई जान

Liam payne Passes Away: बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद एक और सिंगर की मौत हो गई है। 31 साल की उम्र में होटल की बालकनी से गिरने से लियाम पेन की मौत हुई है, आइए जानते हैं विस्तार से...

liam payne

Liam payne Passes Away: एंटरटेनमेंट जगत से लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। पहले बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की मौत ने सभी को सदमे में डाल दिया। हालांकि वो NCP नेता थे लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनका खास दबदबा था। फेमस कॉमेडियन अतुल परचुरे ने भी कैंसर से जंग लड़ते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया है। अब हॉलीवुड इंडस्ट्री से भी एक ऐसी ही खबर आई है जिसे जान इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं। वन डायरेक्शन मेंबर लियाम पेन (Lliam payne) की 31 साल की उम्र में मौत हो गई है। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है और तो और लियाम के फैंस को तो इस बात पर यकीन भी नहीं हो रहा है।

कैसे हुई मौत

लियाम पेन की मौत बुधवार यानी 16 अक्टूबर 2024 को हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, अर्जेंटीना में होटल की बालकनी से गिरने से लियाम की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया है कि सिंगर और म्यूजिशियन अपने होटल के कमरे की बालकनी से गिर गए थे। हालांकि अभी तक इस बात पर रहस्य ही बना हुआ है कि आखिर ये हादसा कैसे हुआ। इस बात पर बहस जारी है ही ये हादसा था या जानबूझकर मौत को गले लगाया गया है।

यह भी पढ़ें: क्यों नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत को मिली धमकी? कपल की इस हरकत पर भड़के निहंग सिंह

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

लियाम पेन की मौत सभी के लिए एक बड़ा सदमा है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्यूनस आयर्स की मेडिकल सर्विस ने लियाम की मौत की पुष्टि की है। पुलिस ने बताया है कि सिंगर अपने होटल के कमरे, कासा सुर पलेर्मो होटल की तीसरी मंजिल से गिर गए। हालांकि अब वहां की पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है।

लोगों ने क्या कहा

होटल की बालकनी से गिरने से लियाम पेन की मौत हो गई है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। वहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि सिंगर अपने होटल की लॉबी में अजीब सी हरकतें कर रहे थे। पहले उन्होंने अपना लैपटॉप तोड़ा और फिर गुस्से में अपने कमरे में चले गए। हालांकि अभी तक पता नहीं चला है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो वो तीसरी मंजिल की बालकनी से गिर गए। ये मौत कोई हादसा है या सुसाइ़ड।

लियाम क्यों गए थे अर्जेंटीना

जान लें कि लियाम अपने एक्स बैंडमेट नियाल होरान के कॉन्सर्ट शो में भाग लेने के लिए अर्जेंटीना गए थे । लियाम छोटी उम्र में ही वन डायरेक्शन में शामिल हुए थे। लियाम को इस डायरेक्शन का महत्वपूर्ण हिस्सा माना जाता है क्योंकि वो उनमें से एक थे जो इस बैंड के लिए गाने लिखते थे। TMZ की रिपोर्ट के अनुसार,लियाम को दवाओं और शराब की लत लग गई थी। उनके मन में नशे की लत में कई बार आत्महत्या का ख्याल भी आता था। इसके अलावा वो अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से भी चर्चाओं में रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मशहूर पंजाबी सिंगर को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से आए धमकी भरे कॉल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

First published on: Oct 17, 2024 07:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.