TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Bigg Boss OTT3 एलिमिनेशन से कौन बचेगा, कौन होगा सेव? या पलटेगा गेम!

Lovekesh kataria Life in Danger, Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ट्विस्ट और टर्न आने खत्म ही नहीं हो रहे हैं। जहां पहले बिग बॉस ने फरमान सुना दिया था कि लवकेश को सजा के तौर पर घर से बेघर कर दिया गया है, वहीं कुछ लोगों ने उसे सेव कर लिया। अब देखने वाली बात है कि इस मिड वीक कौन होगा घर से बेघर, कौन बनेगा नया बाहरवाला...

इमेज क्रेडिट: गूगल
Lovekesh Kataria New Baaharavaala Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के घर में इस बार कई चेंज देखने को मिले हैं, जैसे होस्ट चेंज होना, नए रूल बनना आदि। अब घर में जैसे-जैसे दिन बढ़ रहे हैं वैसे-वैसे ट्विस्ट और टर्न भी आ रहे हैं। बीते दिन के शो ने तो सभी को हैरान कर दिया, जब लव को बिग बॉस ने सजा दी। वहीं उन्हें तुरंत बाहरवाले के पद से भी फायर कर दिया। वहीं नॉमिनेशन और एलिमिनेशन को लेकर भी बड़ा ट्विस्ट आया है। आइए जानते हैं कि इस बार कौन होगा नया घरवाला और कौन होगा घर से बाहर। कौन होगा सेव किस पर क्या पटल जाएगा पूरा गेम...

लवकेश को क्यों मिली सजा

सबसे पहले ये जान लेते हैं कि लव को सजा मिली क्यों? दरअसल बिग बॉस के घर में पहले दिन से ही ये रूल बना था कि सभी कंटेस्टेंट के बीच एक बाहरवाला होगा। ये शर्त रखी गई थी कि उस बाहरवाले को कभी भी घर में इस बात को रिवील नहीं करना है कि वो जनता का एजेंट है। लेकिन लवकेश के केस में रूल ब्रेक हो गया और विशाल पांडे को पता चल गया की लव ही बाहरवाला है। ऐसे में उन्हें बिग बॉस की ओर से सजा मिली।

क्या लव होगा एलिमिनेट

वैसे तो बिग बॉस ने लव को तुरंत ही फायर कर दिया था। लेकिन शिवानी, विशाल और सना मकबूल ने उसे बचा लिया। लेकिन असली फैसला तो जनता के हाथ में था। लेकिन द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, लव का सफर अभी घर में जारी रहेगा और वो आगे का गेम भी खेलेंगे। उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से एलिनिमेनेट नहीं किया जाएगा।

बिग बॉस ने पलटा पूरा गेम

हालांकि अब बाहरवाले को लेकर लोगों के मन में सवाल है कि नया जनता का एजेंट कौन होगा? अब लव को फायर किया है तो कोई तो नया एजेंट बनेगा ही ना। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस ने फिर से बाहरवाले की कमान लव के हाथों में दे दी है।

कौन होगा घर से बेघर

जैसा की आपको पता ही है कि अरमान मलिक को तो सजा के तौर पर जब तक वो घर में रहेंगे नॉमिनेट कर दिया गया है। इसके अलावा शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया, लव कटारिया और विशाल पांडे को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था। अब सभी ये सोच रहे हैं कि इस मिड वीक में किसका होगा एविक्शन। लेकिन द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें जनता के एजेंट ने अपनी स्पेशल पावर से सेफ कर लिया है। ऐसे में इस हफ्ते किसी का भी एविक्शन ना होने की खबर सामने आ रही है। यह भी पढ़ें: घर में घूमता सांप और हथकड़ियों में बंधा लवकेश, Bigg Boss ने खतरे में डाली जान!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.