Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

Janmashtami 2024: कृष्ण जन्माष्टमी पर जरूर सुने ये 5 बॉलीवुड गाने, भक्ति में हो जाएंगी लीन

Janmashtami 2024 Songs: कृष्ण जन्माष्टमी के लिए बॉलीवुड फिल्मों में भी कई पॉपुलर गाने हैं, जिनके बिना कृष्ण जन्माष्टमी की धूम अधूरी है। अगर आप भी पूरे दिन अच्छे-अच्छे कृष्ण लीला से भरे गाने सुनना चाहते हैं, तो आइए आज हम आपको ऐसे कुछ 5 गानों के बारे में बताते हैं।

Krishna Janmashtami 2024 songs (1)
Krishna Janmashtami 2024 songs

Janmashtami 2024 Songs:आज पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी की धूम हैं और हर कोई भगवान कृष्ण की भक्ति में मग्न है। भगवान कृष्ण को सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी भी बहुत मानते हैं और उनके जन्म के इस खास दिन को बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाता है। कृष्ण जन्माष्टमी के लिए बॉलीवुड फिल्मों में भी कई पॉपुलर गाने हैं, जिनके बिना कृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtami 2024 Songs) की धूम अधूरी है। अगर आप भी पूरे दिन अच्छे-अच्छे कृष्ण लीला से भरे गाने सुनना चाहते हैं, तो आइए आज हम आपको ऐसे कुछ 5 गानों के बारे में बताते हैं।

बॉलीवुड के पॉपुलर कृष्ण जन्माष्टमी सॉन्ग

‘कान्हा सोजा जरा’

प्रभास और अनुष्का शेट्टी की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के गाने ‘कान्हा सोजा जरा’बहुत मधुर सॉन्ग है और कृष्ण जन्माष्टमी के दिन रील बनाने के लिए भी परफेक्ट है। इस गाने के बोल आपको भगवान कृष्ण की यादों में ले जाते हैं।

‘मच गया शोर सारी नगरी रे’

आज भी हर कृष्ण जन्मोत्सव के दिन ‘मच गया शोर सारी नगरी रे’गाना आपको पंडाल में जरूर सुनाई देगा। अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘खुद्दार’ का यह गाना बहुत प्यारा है और इस गाने को सुनकर आप भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: दिग्गज एक्टर के बाद डायरेक्टर ने छोड़ा पद, एक्ट्रेस ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप

‘वो किसना है’

कृष्ण जन्माष्टमी के लिए फिल्म ‘किसना: द वारियर पोएट’ का गाना ‘वो किसना है’ बेस्ट है और इस गाने पर तमाम रील भी बनती है और अगर आप भी रील के लिए कोई गाना सोच रहे थे, तो आप इस गाने पर कृष्ण जन्मोत्सव के खास दिन रील बना सकते हैं।

‘मन बसिया’

सलमान खान की फिल्म ‘तेरे नाम’ के वैसे तो हर गाने ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया था। मगर इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमिका चावला एक मंदिर में पूजा करते हुए एक कृष्ण गीत गाती है, जो काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। इस गाने का टाइटल ‘मन बसिया’ है और इस गाने को सुनकर आपको भी सुकून मिलेगा।

‘यशोदा का नंद लाला’

जया प्रदा की फिल्म ‘संजोग’ का ‘यशोदा का नंद लाला’ आज भी लाखों के जुबान पर रहता है, जब भी कृष्णा जी के लिए किसी गाने की बात आती है, तो यह गाना सबसे पहले लोगों की जुबान पर आता है।

 

यह भी पढ़ें: 50 करोड़ का बजट,10 दिन में कमा डाले 500 करोड़, बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ले आई ‘Stree 2’

First published on: Aug 26, 2024 10:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.