Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

जया बच्चन के साथ डेटिंग के टाइम बेहद Unromantic थे अमिताभ बच्चन, क्या किसी ओर से था Affair!

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan Love Story: डेटिंग के बाद जया बच्चन ने की थी अमिताभ बच्चन से शादी, लेकिन डेटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन थे बेहद Unromantic। खुद जया बच्चन ने बताया था कि जया को कभी अमिताभ बच्चन ने नहीं दिए थे फूल। आखिर क्यों, जानें यहां।

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan Love Story
Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan Love Story

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan Love Story: अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की लव स्टोरी के बारे में अधिकांश लोग जानते हैं कि 1971 में आई फिल्म ‘गुड्डी’ के सेट पर दोनों के बीच लव शुरू हुआ था। इनका प्यार 1972 में ‘एक नजर’  फिल्म के दौरान परवान चढ़ने लगा। सिनेमाई जुनून के चलते दोनों ही जल्दी करीब आ गए। लेकिन जया बच्चन ने एक इंटरव्यू से फैंस को उस समय आश्चर्यचकित कर दिया, जब उन्होंने बताया कि अमिताभ डेटिंग के दौरान उनके साथ बेहद Unromantic थे। चलिए जानें, क्या है पूरा मामला।

अमिताभ नहीं हैं रोमांटिक

1998 में ‘रेंडेजवस विद सिमी ग्रेवाल’ के चैट शो में जब सिमी ने जया से पूछा था कि क्या अमिताभ रोमांटिक हैं। तब अमिताभ बच्चन ने इसका तुरंत जवाब देते हुए कहा था कि नहीं, लेकिन जया बच्चन ने तपाक से जवाब दिया था, मेरे साथ नहीं। तो ऐसे में सिमी ग्रेवाल ने कहा था कि आपने तो यह कहकर परेशानी खड़ी कर दी है।

रोमांटिक होने का क्या मतलब है

अमिताभ बच्चन ने सिमी ग्रेवाल से इस इंटरव्यू के दौरान पूछा था कि आपका रोमांटिक होने का क्या मतलब है? तब जया ने अमिताभ को समझाया कि फूलों और शराब के साथ अपने साथी को आश्चर्यचकित करना है, तो इस बात का जवाब देते हुए जया ने सिमी ग्रेवाल को ये भी बताया कि मेरे पति बेहद शर्मीले हैं। अमिताभ ने कहा कि मैंने कभी भी ऐसा नहीं किया है।

अमिताभ की गर्लफ्रेंड होती तो

हालांकि जया बच्चन ने बाद में यह बात भी स्वीकारी कि अगर अमिताभ बच्चन की कोई गर्लफ्रेंड होती तो वे जरूर इस तरह से रोमांटिक होते और उसे ऐसे ही आश्चर्यचकित करते।

क्या डेटिंग के दौरान रोमांटिक थे अमिताभ

जब जया बच्चन से ये सवाल पूछा गया कि क्या डेटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन उनके साथ रोमांटिक थे? तो जया ने कहा नहीं। उन्होंने कभी बात नहीं की। ऐसे में अपना बचाव करते हुए अमिताभ बच्चन ने जवाब दिया कि यह सब तो टाइम की बर्बादी है।

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंध गए थे। बाद में इन दोनों की 1974 में श्वेता नाम की एक बेटी हुई और 1976 में अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ। श्वेता ने 1997 में निखिल से शादी की और उनके दो बच्चे नव्या और अगस्त्य हुए। वहीं अभिषेक बच्चन ने 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी की और दोनों के 2011 में एक बेटी हुई जिसका नाम आराध्या है।

ये भी पढे़ं: OTT चमकाता है हुनर, बॉलीवुड करता है ब्रेनवॉश, बॉबी ने क्यों कहा, देओल मर्द रोते हैं! 

First published on: Jun 18, 2024 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.