Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: ‘वीकेंड का वार में आज कौन सलमान के निशाने पर? किसे मिला सपोर्ट, जानें और क्या-क्या होगा खास

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के दूसरे वीकेंड के वार का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान ही इस वीकेंड के वार को होस्ट करते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं कि इस बार क्या-क्या होने वाला है खास?

Bigg Boss 18
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: ‘बिग बॉस 18’ के दूसरे वीकेंड के वार में सलमान खान नजर आएंगे। इस दौरान सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए दिखेंगे। वीकेंड के वार का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान काफी गुस्से में घरवालों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। एक हफ्ते में हुए घर के सभी मुद्दे पर एक-एक करके बात करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद खबर थी कि सलमान खान इस वीकेंड के वार को नहीं होस्ट करेंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है सलमान खान को शुक्रवार, 18 अक्टूबर को हाई सिक्योरिटी के साथ बिग बॉस के सेट पर देखा गया। इसके बाद प्रोमो से इस बात की पुष्टि हो गई कि सलमान खान वीकेंड का वार जरूर होस्ट करेंगे। इस दौरान आइये जान लेते हैं कि और क्या-क्या होने वाला है खास?

सलमान खान ने अविनाश वाले मुद्दे पर की बात

‘बिग बॉस 18’ के दूसरे वीकेंड के वार के प्रोमो में सलमान खान अविनाश को लेकर सबसे पहले कहते हैं, “किसी के ऊपर इतना बड़ा लांछन लगाया जाए तो उसकी फैमिली का क्या होता होगा। उनके ऊपर किस नजर से लोग देखते होंगे कि आपका बेटा।” घरवाले बोलते हैं कि अविनाश के साथ महिलाएं सेफ नहीं है। इसका जवाब देते हुए सलमान खान बोलते हैं, “मैं जानता हूं क्योंकि मेरे ऊपर भी बहुत सारे लांछन लगाए गए हैं। तो मुझे पता है कि मेरे पेरेंट्स किस दौर से गुजरे हैं।”

सलमान खान ने अरफीन खान का तोड़ा घमंड

अविनाश के मुद्दे से हटकर सलमान खान अरफीन से पूछते हैं, “आपके प्रोफेशन में सिखाया नहीं जाता कि दूसरों की बात सुनों।” इसके जवाब में आरफीन उन्हें ना कहते हुए दिखते हैं, जिसके बाद भाईजान कहते हैं, “नहीं सिखाया जाता। तो फिर आप करते क्या हो। किसी को बात करने देते नहीं हो। तो उससे आप सीखोगे क्या। हमारी वो सोच है ही नहीं। इसलिए आपको भी थोड़ा सा हमारे लेवल पर उतरना है। आप सातवें आसमान पर ज्ञान लेकर बैठे हो। मतलब आप तो सिर्फ भगवानों से बात कर सकते हो। आप तो विद्वान लोग हो यार बाकी सब बेवकूफ हैं। मुझे मिलाकर। अभी तक इनका प्रोफेशन क्या है घरवालों किसी को समझ में आया।”

यह भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी की मौत के 6 दिन बाद यहां पहुंचे सलमान खान, सामने आई जानकारी

घर में खाने को लेकर छिड़ी है जंग

बता दें कि पिछले एपिसोड में अविनाश मिश्रा की घरवालों से खाने को लेकर बहस हुई थी। इस दौरान अरफीन खान ने भी अविनाश से पंगा लिया था। अविनाश से लड़ाई के बाद उनको कुछ समय के लिए बेघर कर दिया गया था। इसके बाद उनको जेल में रखकर खाने की सारी पावर थमा दी गई थी।

यह भी पढ़ें: सलीम खान का लॉरेंस बिश्नोई मामले में फूटा गुस्सा, बोले- सलमान ने किसी को नहीं मारा…

First published on: Oct 19, 2024 09:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.