TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

क्रिकेटर संग अफेयर, बिजनेसमैन से की शादी, पति ने किसी और के लिए छोड़ी एक्ट्रेस

Kim Sharma Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा (Kim Sharma) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हालांकि अब वो फिल्मों से दूर हो गई हैं, लेकिन फिर भी अपनी हिट मूवी के जरिए वो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Kim Sharma Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा (Kim Sharma) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हालांकि अब वो फिल्मों से दूर हो गई हैं, लेकिन फिर भी अपनी हिट मूवी के जरिए वो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। एक्ट्रेस अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं, साथ ही उनकी शादीशुदा लाइफ भी कुछ खास अच्छी नहीं रही। आज एक्ट्रेस का बर्थडे हैं, तो चलिए जानते हैं उनके बर्थडे पर कुछ खास किस्से। यह भी पढ़ें: एडल्ट MOVIES से कैसे जुड़ा XXX

इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू  (Kim Sharma Birthday)

किम शर्मा का जन्म 21 जनवरी 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। एक्ट्रेस ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत की। ये फिल्म सफल साबित हुई और घर-घर में किम पहचानी जाने लगी। इसके बाद अभिनेत्री ने 'तुम से अच्छा कौन है', 'नहले पे दहला', 'कहता है दिल बार-बार' और 'जिंदगी रॉक्स' जैसी फिल्मों की।

इन स्टार्स को कर चुकी हैं डेट

1. विजय जुड़ी संग हुआ प्यार

एक्ट्रेस को सबसे पहले अपनी डेब्यू फिल्म के दौरान ही प्यार हो गया। किम शर्मा 'मोहब्बतें' फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उनका दिल विजय यूडी यानी युधिष्ठिर पर आ गया। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

2. युवराज सिंह  (Kim Sharma Birthday)

इस लिस्ट में अगला नाम आता है भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह का। विजय जुड़ी संग ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस को युवराज से प्यार हो गया। दोनों के प्यार के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे। इन दोनों ने एक दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप के बारे में कई बातें सामने आईं, लेकिन क्यों दोनों अलग हुए इसका सही कारण अभी तक नहीं पता।

3. कैरलॉस मैरिन

किम को एक नहीं बल्कि कई बार प्यार हुआ युवराज सिंह से ब्रेकअप के बाद उनकी लाइफ में कैरलॉस मैरिन आए। ये उनके स्पेनिश बॉयफ्रेंड थे। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। इस बार बात इंगेजमेंट तक पहुंच गई लेकिन फिर कुछ पर्नसल कारणों की वजह से ये रिश्ता भी टूट गया।

फाइनली कर ली शादी   (Kim Sharma Birthday)

इतने सारे ब्रेकअप के बाद किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली। अली पहले से ही 3 बच्चों के पिता थे। लेकिन किम की किस्मत में ये रिश्ता भी नहीं था और शादी के 6 साल बाद साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया। खबरों के अनुसार किम के पति का किसी और लड़की पर दिल आ गया तो उन्होंने किम को छोड़ दिया। अब एक्ट्रेस फिल्मों से भी दूर हो गई हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से कनेक्ट रहती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.