Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

ईशा अंबानी की खास दोस्त, इंटीमेट सीन देने में आगे; इमेज की परवाह किए बिना किया न्यूड फोटो शूट, पहचाना कौन?

Kiara Advani Birthday: इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का आज बर्थडे है, इस खास दिन पर हम उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं...

Kiara Advani
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Kiara Advani Birthday: फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने छोटी उम्र में बड़ा मुकाम हासिल किया। एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही, साथ में अपनी खूबसूरती से भी सभी को अपना दीवाना बनाया। अंबानी परिवार से भी है खास कनेक्शन, आप सोच रहे होंगे न कि हम किसकी बात कर रहे हैं। दरअसल हम कियारा आडवाणी की बात कर रहे हैं जिनका आज बर्थडे है। कियारा ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई, लेकिन वो उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी आती हैं जो बोल्ड और इंटीमेट सीन देने में पीछे नहीं रहीं। चलिए जानते हैं अभिनेत्री के बारे में कुछ बातें…

कियारा का असली नाम क्या है

फिल्म इंडस्ट्री में कियारा आडवाणी के नाम से फेमस एक्ट्रेस का असली नाम आलिया आडवाणी हैं। लेकिन वो आज के समय में कियारा के नाम से फेमस हैं।आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने अपना नाम क्यों बदला, दरअसल इंडस्ट्री में आलिया भट्ट पहले से ही स्टार बन चुकी थी।

ऐसे में पहले से ही एक आलिया के होते हुए दूसरी आलिया का करियर बनाना थोड़ा मुश्किल है। यही वजह थी कि कियारा ने अपना नाम आलिया से कियारा रखा और इंडस्ट्री में फेम कमाया।

ईशा अंबानी की बेस्ट फ्रेंड हैं कियारा

कम ही लोगों को पता होगा कि कियारा आडवाणी का देश की सबसे अमीर बिजनेसमैन फैमिली अंबानी परिवार से भी खास कनेक्शन है।

दरअसल वो ईशा अंबानी की अच्छी दोस्त हैं, और ये उन्होंने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में खुद बताया था। कियारा और ईशा एक ही स्कूल में पढ़े हुए हैं, और हर मौके पर कियारा ईशा के साथ ही नजर आती हैं।

इंटीमेट सीन देने में आगे

कियारा आडवाणी ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्होंने बोल्ड सीन देने से भी परहेज नहीं किया। एक्ट्रेस बोल्ड वेब सीरीज लस्ट स्टोरी में तो इंटीमेट सीन देने की हदें ही पार कर दी।

इसके अलावा कियारा ने न्यूड फोटोशूट करवा सनसनी मचा दी थी। जी हां एक्ट्रेस ने एक बोल्ड और न्यूड फोटोशूट किया था जिसमें एक केले के पत्ते से खुद को कवर करते हुए उन्होंने फोटोशूट करवाा।

सिद्धार्थ संग की शादी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है। दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म शेरशाह के सेट पर दोनों के इश्क की शुरुआत हुई। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनो ने 7 फरवरी साल 2023 को शादी कर ली। इंडस्ट्री के इस पावर कपल को सभी ने खूब प्यार दिया।

यह भी पढ़ें: 5 बार एक्टर से धुलवाया ये बॉडी पार्ट? किसिंग सीन से पहले बोल्ड एक्ट्रेस की अजीबोगरीब डिमांड

First published on: Jul 31, 2024 07:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.