Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Jackie Shroff की को-एक्ट्रेस से बेटी को जलन क्यों? Krishna Shroff ने इंटरव्यू में किया रिवील

Krishna Shroff: बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है कि उन्हें अपने पापा की एक को-एक्ट्रेस से काफी ज्यादा जलन होती थी। आइए बताते हैं कि जैकी श्रॉफ की वो एक्ट्रेस कौन है।

jackie shroff krishna
jackie shroff krishna

Krishna Shroff: ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ को अपना विनर मिल चुका है, करण वीर मेहरा इस सीजन के विनर बने हैं। मगर रोहित शेट्टी के शो के टॉप 3 फाइनलिस्ट में से एक कृष्णा श्रॉफ फिनाले के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं। बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है कि उन्हें अपने पापा की एक को-एक्ट्रेस से काफी ज्यादा जलन होती थी। आइए बताते हैं कि जैकी श्रॉफ की वो एक्ट्रेस कौन है।

पापा के रोमांटिक सीन से नहीं कोई दिक्कत

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने हाल ही में The Free Press Journal को दिए एक इंटरव्यू में ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 14’ फेम कृष्णा श्रॉफ से जब उनके पापा और एक्टर जैकी श्रॉफ को लेकर बात की। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कृष्णा श्रॉफ ने बताया कि बचनप में उन्हें पापा की फिल्में देखना और उनको अपनी को-स्टार्स जैसे माधुरी-रवीना के साथ रोमांटिक सीन करते देखने में कोई परेशानी नहीं होती थी।

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone के बाद नवरात्रि में इस एक्ट्रेस के घर आई बेबी गर्ल, नाम किया रिवील

इस को-एक्ट्रेस से होती थी जलन

मगर इस दौरान कृष्णा श्रॉफ ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि पापा जैकी श्रॉफ की पॉपुलर मूवी ‘किंग अंकल’ में उनकी ऑन स्क्रीन बेटी (Pooja Ruparel) को देखकर जलन होती थी। स्टारकि़ड ने कहा, ‘मैं बहुत परेशान थी कि उनकी ऑनस्क्रीन बेटी थी, मैंने सोचाय यह मेरी जगह है! मैं पजेसिव थी और मैं अभी भी काफी पजेसिव हूं।’

MMA फाइटर हैं कृष्णा श्रॉफ

बता दे कि जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर कृष्णा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, भले ही कृष्णा को एक्टिंग में कोई खास दिलचस्पी नहीं है। मगर वो फिटनेस में अपने भाई को भी टक्कर देती हैं, वो एक बास्केट बॉल कोच हैं, इसके साथ ही कृष्णा के फेमस MMA फाइटर भी हैं। वो एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स स्टूडियो रन करती हैं और रिपोर्ट के मुताबिक, वो 41 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्मों से दूर रहकर भी करोड़ों की मालकिन हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, जानें उनकी नेटवर्थ

First published on: Oct 05, 2024 12:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.