Wednesday, 18 September, 2024

---विज्ञापन---

KBC 16 में दिखेंगे ओलंपिक के मेडलिस्ट, अब अमिताभ पूछेंगे सवाल, सेट पर होगा जीत का जश्न

 KBC 16: केबीसी के सेट पर मचने वाला है धमाल क्योंकि शो में आने वाले हैं पेरिस ओलंपिक मेडलिस्ट जो बैठेंगे अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर। साथ में सेट पर मनाया जाएगा उनकी जीत का जश्न...

KBC 16
इमेज क्रेडिट: Google

KBC 16: देश का नाम दुनियाभर में रोशन करने वाले पेरिस ओलंपिक 2024 (Paris Olympics 2024) के मेडलिस्ट अब ‘कौन बनेगा करोड़पति 16‘ (Kaun Banega Crorepati 16) में नजर आने वाले हैं। हम बात कर रहे हैं महिला निशानेबाज खिलाड़ी मनु भाकर (Manu Bhaker) और पहलवान अमन सहरावत (Aman Sherawat)। जहां महिला खिलाड़ी ने पेरिस ओलंपिक 2024 में 2 ब्रॉन्ज मेडल जीते वहीं पहलवानी में अमन ने भी मेडल अपने नाम किया। मैदान में अपना दम दिखाने के बाद अब ये दोनों अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉट सीट पर बैठने वाले हैं और बिग बी के सवालों के जवाब देने वाले हैं।

साड़ी में नजर आएंगी महिला निशानेबाज

मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक 2024 में निशानेबाजी में 2 मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। खिलाड़ी जो मैदान में बड़े ही जोश के साथ नजर आती हैं और अपनी निशानेबाजी से लोगों के होश उड़ा देती हैं। वहीं अब वो केबीसी के सेट पर साड़ी में नजर आने वाली हैं।

देसी लुक में क्रीम कलर की फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में वो बेहद ही हसीन नजर आ रही हैं। मनु को केबीसी के सेट पर देखने के लिए फैंस भी बहुत उत्साहित हैं। उनके साथ पहलवानी में मेडल जीतने वाले अमन सहरावत भी केबीसी में नजर आने वाले हैं। अमन ब्लैक सूट बूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 17 में शादी, 21 में हुआ बेटा, 29 में किया बॉलीवुड… 10 फिल्मों में किया काम, अब हैं सोशल क्वीन, पहचाना कौन?

कब आएगा ये शो

पेरिस ओलंपिक 2024 में अपने देश का नाम दुनिया भर में रोशन करने वाले अमन सहरावत और मनु भाकर अब अमिताभ बच्चन के हॉट सीट पर बैठे नजर आने वाले हैं। लोग भी उन्हें केबीसी के सेट पर देखने के लिए बेताब हो रहे होंगे। सभी ये जानना चाहते हैं कि ये शो कब आएगा? बता दें कि टीचर्स डे के मौके पर यानी 5 सितंबर को मनु भाकर और अमन सहरावत आएंगे। दोनों अमिताभ बच्चन के सवालों का भी जवाब देंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके द्वारा जीती गई राशि शिक्षा के क्षेत्र में खर्च की जाएगी।

सेट पर होगा जीत का जश्न

सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो जैसे ही शुरू होता है उसमें सुनाई देता है विश्व में विजय ध्वज फहराने वाले भारत के महारथी…ओलंपिक मेडलिस्ट मनु भाकर और अमन सहरावत की जीत का जश्न मनाएंगे। इसके बाद अमिताभ बच्चन हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाते हुए नजर आते हैं।

वहीं सामने बैठी ऑडियंस के चेहरे पर भी एक अलग ही रौनक देखने को मिलती है। ऐसे में ये तो क्लियर है कि 5 सितंबर को आने वाला कौन बनेगा करोड़पति खास होने वाला है।

यह भी पढ़ें: KBC 16: नोएडा से जुड़े साढ़े 12 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे पाई सृष्टि, क्या आप जानते हैं उत्तर

First published on: Aug 30, 2024 12:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.