Friday, 25 October, 2024

---विज्ञापन---

Amitabh Bachchan से कंटेस्टेंट ने की ये खास मांग, शादी से जुड़ा हैं मामला

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन का शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' काफी ट्रेंड कर रहा है। इस शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने बिग बी से खास मांग की है। कंटेस्टेंट की मांग सुनकर बिग बी की एक सेकंड के लिए बोलती बंद हो जाती है।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

Kaun Banega Crorepati 16: अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ टीवी और इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है। इस शो में आए लोग बिग बी से अजीबो-गरीब डिमांड करते रहते हैं। कभी-कभी लोग मजाक में कई चीजें बोल जाते हैं जिसे सुनकर एक्टर खुद भी चौंक जाते हैं। ऐसे ही इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि एक कंटेस्टेंट अमिताभ बच्चन से अनोखी मांग की है। आइए आपको बताते हैं कि क्या थी वो मांग।

श्रावणी ने शेयर किए पर्सनल लाइफ के किस्से

‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ के लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर श्रावणी नाम की एक कंटेस्टेंट आईं थी। शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई सारी बातें अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की। साथ ही बताया कि उनकी जल्द ही शादी होने वाली है। श्रावणी ने बताया कि उनकी शादी फिक्स हो गई है। इसके पीछे की उन्होंने एक दिलचस्प कहानी भी बताई। श्रावणी ने कहा, ‘मेरी 29 नवंबर को शादी है।’ इस पर बिग बी ने पूछा कि लव है या अरेंज मैरिज? श्रावणी ने बताया कि उनकी शादी मम्मी फोर्स अरेंज मैरिज है। श्रावणी कहती हैं, ‘मैं 2017 से पास आउट हूं। उसके बाद से मेरी मम्मी मेरी शादी के पीछे पड़ी हुई हैं। वो हर 6 महीने में नया रिश्ता लाती हैं, जिसे मैं मना कर देती हूं।’

श्रावणी ने अमिताभ बच्चन से की ये खास मांग

श्रावणी अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अमिताभ बच्चने से कहती हैं, ‘आप जानते ही होंगे कि आजकल शादी में कितना खर्चा होता है। जिस हिसाब से गोल्ड के रेट बढ़ रहे हैं, तो मैं चाहती हूं कि आप मुझे डिस्काउंट दिला दें।’ श्रावणी की इस बात को सुनकर अमिताभ बच्चन की पहले तो बोलती बंद हो जाती है। इसके बाद वो कहते हैं, ‘एक और प्रचार करते हैं घी का। उधर भी डिस्काउंट चाहिए? कम हो जाएगा।’

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: अविनाश-अरफीन से छिनी जेल की पावर, अब इन दो के हाथ में घर का कंट्रोल

मम्मी के कहने पर शादी के लिए बोला हां

श्रावणी ने आगे कहा, ‘मैं फाइनेंशियली डिपेंडेंट होना चाहती थी। जब मेरी जॉब लगी तो उसके बाद मेरी मां ने मुझसे कहा कि अगर मैं शादी नहीं करूंगी तो वो मर जाएंगी। इसके बाद मैंने शादी के लिए हामी भर दी।’ ये सुनकर बिग बी हंसने लगते हैं। एक्टर के साथ श्रावणी भी हंसने लगती हैं। अमिताभ बच्चन और श्रावणी की मजाकिया अंदाज की बात-चीत का वीडियो सोनी एंटरटेनमेंट की ऑफिशियल वेबसाइट पर अपलोड है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: ‘अनुपमा’ की लाड़ली घर से हुई बेघर, मुस्कान के साथ तीन को मिला था ‘Expiry soon’ का टैग

First published on: Oct 25, 2024 11:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.