Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह के पहले पति कौन? डेटिंग साइट पर प्यार, फिर तलाक

Kashmera Shah First Husband: मशहूर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने पहले पति से डेटिंग साइट पर मिली थीं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पहली शादी को लेकर बातचीत की है। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस के पहले पति कौन हैं और उनका तलाक कैसे हुआ था।

Kashmera Shah First Husband: मशहूर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों ‘लाफ्टर शेफ्स’ में ऑडियंस को एंटरटेन कर रही हैं। इस शो में वह अपने पति कृष्णा अभिषेक के साथ दिखाई दे रही हैं। अपने अलग अंदाज से लोगों को हंसाने वाली कश्मीरा बॉलीवुड मूवीज में भी काम कर चुकी हैं और आज वह एक जाना-माना नाम हैं। अपने से 10 साल छोटे कृष्णा से शादी कर एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गई थीं। क्या आपको पता है कृष्णा उनके दूसरे पति हैं। जी हां इससे पहले कश्मीरा का उनके पहले पति से तलाक हो चुका है। आइए आपको बताते हैं आखिर एक्ट्रेस के पहले पति कौन हैं और दोनों की मुलाकात कैसे हुई।

डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी मुलाकात

कश्मीरा शाह ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद फिल्मी जगत में कदम रखा था। कश्मीरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने पहले पति के बारे में बात की। एक्ट्रेस के पहले पति हॉलीवुड निर्माता ब्रैड लिस्टरमैन थे। दोनों की मुलाकात डेटिंग वेबसाइट पर हुई थी। इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ी और दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। ब्रैड ने एक हिंदी-इंग्लिश मूवी ‘माई बॉलीवुड ब्राइड’ भी बनाई थी, जिसमें मुख्य एक्ट्रेस कश्मीरा शाह थीं। इसकी स्टोरी दोनों की लाइफ से मिलती-जुलती थी।

यह भी पढ़ें: Sector 36 के वो पांच सीन जिन्हें देख आ जाएगी घिन, दिमाग घुमा देगी सीरियल किलर की खौफनाक कहानी

ब्रैड ने कश्मीरा के लिए बनाई थी मूवी

कश्मीरा ने बताया कि ब्रैड के लिए उनका काम ही सबकुछ बन गया था। उन्होंने फिल्म के कुछ सीन्स भी दोबारा फिल्माए थे। इस वजह से ब्रैड मुझे टाइम ही नहीं दे पा रहे थे। यही हमारे तलाक का भी मुख्य कारण बना। उनके लिए मूवी ही सब कुछ बन गई थी, वह मुझसे दूर होते जा रहे थे। इसके बद कश्मीरा ने बताया कि मैं 2006 में मुंबई वापस आ गई थी। मैंने शादी से ब्रेक ले लिया था। इसी दौरान वह कृष्णा अभिषेक से मिली थीं।

तलाक के बाद कृष्णा से की शादी

कृष्णा से मिलने के बाद कश्मीरा को उनसे प्यार हो गया। साथ ही उन्होंने 2007 में अपने पति ब्रैड से तलाक ले लिया। इसके बाद कृष्णा और कश्मीरा हमेशा के लिए साथ हो गए थे। हालांकि कृष्णा की फैमिली को कश्मीरा पहले पसंद नहीं आई थी, लेकिन कृष्णा ने प्यार के आगे किसी को नहीं आने दिया। घरवालों को मनाने में थोड़ा समय लगा लेकिन बाद में सब ठीक हो गया और दोनों ने शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: इंडस्ट्री के ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार, एक्टर का चौंकाने वाला खुलासा

First published on: Sep 17, 2024 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.