Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

‘सैफ मुझे सेक्सी मानते हैं..’; सर्जरी के सवाल पर ये क्या बोल गईं करीना कपूर

Kareena Kapoor On Cosmetic Surgeries: बॉलीवुड की डीवा करीना कपूर ने कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटॉक्स को लेकर अपने चुलबुले अंदाज में जवाब दिया। बेबो का जवाब सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ‘द बकिंघम मर्डर्स’ एक्ट्रेस ने बताया कि क्यों उन्हें कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटॉक्स करवाने की जरूरत महसूस नहीं होती है।

kareena kapoor
kareena kapoor

Kareena Kapoor On Cosmetic Surgeries: फिल्म इंडस्ट्री में हीरोइनों के बीच प्लास्टिक सर्जरी काफी आम है, चाहे फिर हॉलीवुड हो या फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस हर दूसरी एक्ट्रेस कोई ना कोई कॉस्मेटिक सर्जरी या फिर बोटॉक्स कराती दिखाई देती है। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड की डीवा करीना कपूर ने कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटॉक्स को लेकर अपने चुलबुले अंदाज में जवाब दिया। बेबो का जवाब सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

क्यों सर्जरी नहीं करवाती करीना कपूर?

करीना कपूर 44 साल की हैं और अब उनके बिना मेकअप चेहरे पर उसकी झलक भी दिखने लगी है। इतना ही नहीं बेबो की अपकमिंग फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में भी उनके फेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाया जा सकता है। ऐसे में हाल ही में इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर से पूछा कि कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटॉक्स क्यों नहीं करवाती हैं? करीना ने इस पर कहा कि उन्हें अपनी बढ़ती उम्र पर प्राउड है और वो इसे छुपाना नहीं चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: 43 साल पहले फेल, अब 61 की उम्र में बॉलीवुड एक्टर ने कर दिखाया वो काम, सुन को-एक्ट्रेस के उड़े होश

सेल्फ केयर पर खुलकर बोलीं बेबो

करीना कपूर ने कहा, मुझे हमेशा से ही इस पर यकीन था कि मेरा टैलेंट और डेडिकेशन मुझे काम दिलाता रहेगा। मैंने शुरुआत से ही अपनी अच्छी देखभाल की है। करीना ने कहा कि उनके लिए सेल्फ केयर जरूरी है, अपने लिए समय निकालना, दोस्तों के साथ एन्ज़ॉय करना, सैफ के साथ कुकिंग करना या फिर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हो। बेबों के लिए सेल्फ केयर का मतलब ही परिवार के साथ अच्छा समय बिताना है। करीना के लिए अच्छी चाट और वाइन जरूरी है, जो उनकी आत्मा को सतुंष्ट करती है।

सैफ को बताया खास वजह

करीना कपूर ने इसके अलावा आगे कहा, ‘उम्र खूबसूरती का हिस्सा नहीं है और झुर्रियों से जूझना या यंग दिखना मेरा मकसद नहीं है। आप जिसे ऐज में हो उसे प्यार करना और एक्सेप्ट करना जरूरी है। मुझे कॉस्मेटिक सर्जरी और बोटॉक्स (Kareena Kapoor On Cosmetic Surgeries) करवाने की जरूरत महसूस नहीं होती है, मेरे पति को मैं सेक्सी लगती हूं। मैं जो मूवीज भी कर रही हूं, उसमें मेरी उम्र दिखाई दे रही है और मैं चाहती हूं कि लोग उसकी तारीफ करें।’

यह भी पढ़ें: Oops Moment का शिकार हुईं आलिया भट्ट, वायरल वीडियो देख एक्ट्रेस पर भड़के यूजर्स; ड्रेस को बताया बकवास

First published on: Sep 11, 2024 11:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.