Monday, 16 September, 2024

---विज्ञापन---

8 की उम्र में डेब्यू, बॉलीवुड के बाद टीवी का किया रुख, हो गया कंगाल, अब सोशल मीडिया से कर रहा कमाई

Karanvir Bohra: टीवी कलाकार होने के साथ-साथ बॉलीवुड में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने वाला एक्टर आज सोशल मीडिया से कमाई कर रहा है। हालांकि एक समय में उन्हें घर-घर में पहचाना जाता था।

Karanvir Bohra
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Karanvir Bohra: टीवी कलाकारों की लाइफ मुश्किलों से भरी हुई होती है। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर आने के लिए उन्हें कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है। ऐसे की कलाकारों में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का नाम भी शामिल है। कई टीवी सीरियल्स में अपने अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले करणवीर अचानक कहां गायब हो गए ये सवाल तो हर किसी के मन में बना हुआ है। सौभाग्यवती भव: में उनका किरदार इतना पसंद किया गया कि आज भी उन्हें उसी किरदार के नाम से जाना जाता है। टीवी के बाद करणवीर ने बड़े पर्दे पर फिल्म बनाने के लिए अपनी सारी कमाई गवां दी। इसके बाद लोगों ने उन्हें गरीब का भी टैग दे दिया था। चलिए जानते हैं की टीवी की दुनिया से दूरी बनाने वाले एक्टर आज क्या कर रहे हैं।

‘तेजा’ मूवी से की थी करियर की शुरुआत

करणवीर फिल्म निर्माता महेंद्र बोहरा के बेटे हैं। उन्होंने फिल्मी जगत में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तेजा मूवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह छोटे पर्दे पर कई सीरियल्स में नजर आए। उन्होंने रॉनी स्क्रूवाला के कॉमेडी फैंटेसी शो शरारत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था।

साथ ही उन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कुसुम जैसे शो में भी काम किया। इसके बाद अभिनेता ने टेलीविजन छोड़ने का फैसला लिया और और बॉलीवुड में चले गए।

यह भी पढ़ें; गणपति बप्पा के 9 सुपरहिट गाने एक क्लिक पर, जल्दी से कर लें डाउनलोड

सोशल मीडिया से कमाता हूं: करणवीर

अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं अभी भी एक अच्छी लाइफ जी रहा हूं वो अलग बात है कि अपने शौक की वजह से उन्होंने पैसे गंवाए। उन्होंने आगे बताया कि आज वह सोशल मीडिया से काफी अच्छी कमाई करते हैं।

करणवीर ने कई रियलटी शोज भी किए। लॉकअप और बिग बॉस जैसे शोज में उनको खूब पसंद भी किया गया। करणवीर ने कहा कि उनकी पत्नी तीजे और वह आज करोड़ों के मालिक हैं।

मिला गरीब का टैग

करणवीर ने बताया कि जब वह टीवी कलाकार सिद्धार्ध शुक्ला के फ्यूनरल में गए थे तो वह एक छोटी गाड़ी में गए थे, जिसके बाद लोगों ने उन्हें गरीब बोलना शुरू कर दिया था। करणवीर ने बाद में अपने दोस्त के फ्यूनरल में गया था न कि कहीं अवॉर्ड शो में। उन्होंने आगे कहा कि मुझे भगवान ने जो भी दिया है वह काफी है।

यह भी पढ़ें: 11 की उम्र में माता-पिता की मौत, स्टेडियम में बीता बचपन, स्ट्रगल से भरा था ओलंपिक मेडलिस्ट अमन सहरावत का जीवन

First published on: Sep 07, 2024 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.