Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

करण कुंद्रा ने ब्रेकअप रूमर्स के बीच शेयर की नई फोटो, खोल दी तेजस्वी संग रिश्ते की पोल

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumours: तेजस्वी प्रकाश संग ब्रेकअप रूमर्स के बीच करण कुंद्रा की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनके जरिए उन्होंने साफ कर दिया है कि क्या सच में तेजस्वी संग उनका रिश्ता टूट गया है।

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumours
करण-तेजस्वी

Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumours: टीवी के खूबसूरत कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है। मगर इस बीच सोशल मीडिया पर इनके ब्रेकअप की अफवाह तेजी से फैल रही है। रेडिट की एक पोस्ट के बाद से ही इन दोनों के ब्रेकअप रूमर्स को हवा मिली है, जिसमें दावा किया गया है कि करण ने तेजस्वी को धोखा दिया है। मगर इन अफवाहों के बीच करण कुद्रा ने खुद सोशल मीडिया पर तेजस्वी संग अपने रिश्ते का सच बता दिया है। करण कुंद्रा की लेटेस्ट इंस्टाग्राम इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

रेडिट पोस्ट हुई वायरल

दरअसल, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप रूमर्स को रेडिट पोस्ट के वायरल होने के बाद हवा मिली थी। इस पोस्ट में एक यूजर ने दावा किया था कि करण और उनकी लेडी लव दोनों ही एक-दूसरे को लेकर इनसिक्योर फील करते हैं। खासतौर पर तेजस्वी की करण कुंद्रा की उनकी कॉलेज फ्रेंड के साथ दोस्ती बिल्कुल पसंद नहीं और उन्हें उनकी नजदीकियों से भी दिक्कत है। जिसका नाम जेसिका है और इस वजह से दोनों के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। मगर अब अपने और तेजस्वी के ब्रेकअप रूमर्स के पीछे की सच्चाई करण ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बता दी है।

यह भी पढ़ें: Bridgerton 3 समेत इन वेब सीरीज में न्यूडिटी और इंटीमेट सीन की भरमार, अकेले में ही देखें

करण कुंद्रा ने बताया सच (Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumours)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनकी बांहों में तेजस्वी प्रकाश नजर आ रही हैं। जी हां, करण और तेजस्वी इन दिनों वेकेशन मना रहे हैं और ऐसे में ब्रेकअप रूमर्स पर ब्रेक लगाते हुए करण ने अपनी लेडी लव के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर कर दी है। इसके साथ ही करण ने तेजस्वी संग अपने रिश्ते का सच भी दुनिया को बता दिया है कि वो दोनों साथ है और काफी खुश भी है। उन दोनों के ब्रेकअप की खबरें फर्जी है और इस खबर से कपल के फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

 

बिग बॉस में चढ़ा प्यार का खुमार (Karan Kundra-Tejasswi Prakash Breakup Rumours)

सलमान खान के मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को प्यार परवान चढ़ा था। इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने तभी काफी प्यार दिया था और तेजस्वी को तो लोगों ने शो का विनर ही बना डाला था। करण और तेजस्वी तब से साथ हैं और दोनों के फैंस जल्द ही इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT पर सेलेब्स के कमेंट नहीं पढ़ते कपिल शर्मा, शो से गायब हुए ये 5 कांसेप्ट

 

First published on: Jun 16, 2024 02:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.