Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

कत्ल केस में फंसी एक्ट्रेस पवित्रा का नाम अब मशहूर फिल्म निर्माता की मौत से जुड़ा, क्या 2 करोड़ लिए?

Pavithra Gowda Soundarya Jagadish: रेणुका मर्डर केस के आरोपी कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दो महीने पहले कन्नड़ सिनेमा जगत के जाने-माने फिल्म निर्माता का निधन हुआ था, अब सामने आया है कि बिजनेसमैन और फिल्म मेकर सौंदर्य जगदीश ने एक्ट्रेस के अकाउंट में 2 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे।

Pavitra

Pavithra Gowda Soundarya Jagadish: कन्नड़ सिनेमा जगत में रेणुका मर्डर केस चर्चा में बना हुआ है। इस केस में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा समेत 17 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। अब इस केस में अरेस्ट होने के बाद एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को लेकर चौंकाने वाले सच सामने आ रहे हैं और इस बीच अब एक्ट्रेस का नाम जाने-माने फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन सौंदर्य जगदीश के सुसाइड केस से जुड़ रहा है। प्रोड्यूसर की मौत के 2 महीने बाद उनके नए फाइनेसिंयल लेन देन सामने आए हैं, जिसे उनके सुसाइड की वजह भी माना जा रहा है।

एक्ट्रेस को दिए 2 करोड़

कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा इस समय एक्टर दर्शन के फैन रेणुका स्वामी मर्डर केस में जेल में बंद हैं और उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर उनका खून करवाया है। मगर पवित्रा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं, अब एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस पवित्रा के अकाउंट में फिल्म मेकर और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश ने 2 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे।

यह भी पढ़ें: प्राइवेट पार्ट पर हमला, करंट के झटके फिर कुत्तों ने नोंचा चेहरा, रेणुका स्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट में 5 बड़े खुलासे

2 महीने पहले फिल्ममेकर ने किया सुसाइड

2 महीने पहले ही फिल्म मेकर और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश ने आत्महत्या की है और अब उनकी मौत के इतने समय बाद ये वित्तीय लेन-देन सामने आया है, जिसने उनकी मौत को एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 नवंबर 2017 और 23 जनवरी 2018 को ये ट्रांसफर किए गए थे, जिनकी कुल कीमत 2 करोड़ रुपये थी। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को यह पैसे घर खरीदने के लिए दिए गए थे। कथित तौर पर इन पैसों से राजराजेश्वरीनगर के केंचेनहल्ली में 1.75 करोड़ रुपये का घर खरीदा गया है।

यह भी पढ़ें: पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? क्या बोली पवित्रा

प्रॉपर्टी के पेपर हो रहे वायरल

राजराजेश्वरीनगर के केंचेनहल्ली में 1.75 करोड़ रुपये का घर खरीदने में किया गया। पवित्रा गौड़ा के नाम पर खरीदी गई प्रॉपर्टी के पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। खबरों के अनुसार, सौंदर्या जगदीश ने 13 नवंबर, 2017 को राजाजीनगर के एक बैंक अकाउंट से 1 करोड़ निकाले थे, उसके बाद फिर दोबारा 23 जनवरी, 2018 को पवित्रा पी नाम के एक खाते में 1 करोड़ रुपये और ट्रांसफर किए गए। इस तरह टोटल 2 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए गए हैं। खास बात यह है कि सौंदर्या जगदीश के आत्महत्या के पीछे इसी लेन-देन को एक अहम वजह माना जा रहा है।

कहानी में आया नया मोड़

सौंदर्या जगदीश की वाइफ शशिरेखा जगदीश ने अपने पति के बिजनेस पार्टनर वीएस सुरेश समेत कुछ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था। मगर अब एक्ट्रेस पवित्रा के साथ लेन-देन ने इस मामले को नया मोड़ ही दे दिया है, इस मामले में फिल्म मेकर के पार्टनर का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि यह पैसा कंपनी अकाउंट से दिया गया है या फिर सौंदर्या जगदीश के निजी फंड से ट्रांसफर किया गया।

यह भी पढ़ें:मर्डर मिस्ट्री में सुपरस्टार संग गर्लफ्रेंड भी निकली ‘कातिल’! रेणुका स्वामी केस में पुलिस का बड़ा खुलासा

First published on: Jun 26, 2024 09:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.