Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

बॉक्स ऑफिस पर 2,000 करोड़ से ज्यादा कमाएगी ये फिल्म, ‘कंगुवा’ के निर्माता का बड़ा दावा

Kanguva Box Office Collection: साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' के निर्माता केई ज्ञानवेल ने बड़ा दावा किया है। फिल्म निर्माता ने बताया है कि 'कंगुवा' रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर 2,000 करोड़ रुपए के पार का कलेक्शन करेगी।

Kanguva
Kanguva

Kanguva Box Office Collection: सिरूथाई शिवा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कंगुवा’ के रिलीज के पहले ही बड़े-बड़े दावे होने लगे हैं। फिल्म ‘कंगुवा’ के निर्माता ने एक बड़ा दावा किया है। केई ज्ञानवेल ने कंगुवा को बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बारे में बताया है। केई ने दावा किया है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2,000 करोड़ से ऊपर बॉक्स ऑफिस पर कमाई करेगी। फिल्म ‘कंगुवा’ के सक्सेस को लेकर केई ज्ञानवेल ने विश्वास जताया है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म को लेकर उन्होंने और क्या कहा है।

फिल्म ‘कंगुवा’ के निर्माता ने किया दावा

गैलाटा के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में केई ज्ञानवेल राजा से पूछा गया कि क्या कंगुवा तमिल सिनेमा से 1000 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस के क्लब में पहुंचने वाली पहली फिल्म बन जाएगी। उन्होंने कहा, “चाहे यह 500 करोड़ रुपये कमाए, या 700 करोड़ रुपये या 1,000 करोड़ रुपये, मैं सोशल मीडिया पर जीएसटी चालान पोस्ट करूंगा। इसके बाद, यदि आप सभी निर्माताओं से अपने जीएसटी चालान पोस्ट करने के लिए कहेंगे, तो आपको सटीक संख्या मिल जाएगी।”

‘कंगुवा’ बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

केई ज्ञानवेल से फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड सेट करने के बारे में पूछा गया कि क्या ‘कंगुवा’ 1,000 करोड़ रुपये कमाएगी। इसका जवाब देते हुए ज्ञानवेल ने विश्वास जताते हुए कहा, “मैं 2,000 करोड़ रुपये की उम्मीद कर रहा हूं, आप कम संख्या क्यों बता रहे हैं?”

यह भी पढ़ें: मल्लिका से प्यार, शिल्पा शिरोडकर संग रोमांस, गुणरत्न का नया अवतार देख घरवालों को लगा तगड़ा झटका

फिल्म ‘कंगुवा’

साउथ स्टार सूर्या की फिल्म ‘कंगुवा’ पिछले दो सालों से बन रही है। इस फिल्म की रिलीज डेट को कई बार अलग-अलग रीजन की वजह से आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म ‘कंगुवा’ को पहले 10 अक्टूबर को रिलीज किया जाना था। इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे करके 14 नवंबर कर दी गई है। फिल्म ‘कंगुवा’ को साउथ डायरेक्टर सिरूथाई शिवा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म एक्शन- थ्रिलर फिल्म बताया जा रहा है। इस फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल, दिशा पटानी, जगपति बाबू और नटराजन सुब्रमण्यम जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: शादी को रखा सीक्रेट, लाइमलाइट से पत्नी को रखा दूर, क्या Dharmendra की पत्नी और बहु पर है कोई घरेलू दबाव?

 

 

First published on: Oct 15, 2024 10:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.