---विज्ञापन---

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली की जॉब बैक! CISF ने बताई खबर की सच्चाई

Kangana Ranaut Slapped: कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था। उसके बाद कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया था, मगर ऐसी खबरें सामने आई थी कि उन्हें दोबारा नौकरी मिल गई है, जिस पर खुद CISF का बयान सामने आया है।

Kangana Ranaut Slapped
Kangana Ranaut Slapped

Kangana Ranaut Slapped: बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत का थप्पड़कांड एक बार चर्चा में आ गया है। कंगना के साथ लोकसभा चुनाव जीतने के अगले ही दिन बड़ा कांड हुआ था। एक्ट्रेस को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था। उसके बाद कुलविंदर कौर को नौकरी से सस्पेंड कर दिया गया था। मगर इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, महिला जवान का बेंगलुरु ट्रांसफर कर दिया गया है। मगर अब इन खबरों पर CISF का रिएक्शन सामने आया है।

अभी भी निलंबित महिला जवान

एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, सीआईएसएफ ने बताया है कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर अभी निलबिंत हैं। फिलहाल उनके खिलाफ विभाग की तरफ से जांच जारी है और उनका कोई ट्रांसफर नहीं किया गया है।

बेंगलुरु ट्रांसफर की फैली अफवाह

दरअसल, ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर को नौकरी पर बहाल कर दिया गया है। मगर उनका चंडीगढ़ से बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ट्रांसफर कर दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैंस महिला जवान को वापस नौकरी पर रखने पर सवाल भी खड़े कर रहे थे। मगर अब सच सामने आ गया है कि फिलहाल ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

क्यों मारा था कंगना को थप्पड़?

गौरतलब है कि महिला जवान ने 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारा था। उस समय कुलविंदर के थप्पड़ मारने पर जमकर हंगामा हुआ था और लोगों ने जमकर इस थप्पड़कांड की निंदा भी की थी। उस समय जानकारी सामने आई थी कि महिला जवान किसान आंदोलन को लेकर दिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक विवादित बयान को लेकर उनसे खफा थीं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: बिकनी में बेहद बोल्ड दिखती हैं बंगाली बाला Poulomi Das! देखें 5 इंस्टाग्राम पोस्ट

First published on: Jul 03, 2024 03:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.