TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मिस्ट्री मैन संग दिखीं Kangana Ranaut, फैंस ने पूछा- ‘क्या बॉयफ्रेंड है’?

Kangana Ranaut Spot With Mystery Man: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज कई लोगों की मुश्किलें बढ़ा देता हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। अब एक […]

इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड
Kangana Ranaut Spot With Mystery Man: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। एक्ट्रेस का बेबाक अंदाज कई लोगों की मुश्किलें बढ़ा देता हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर से एक्ट्रेस चर्चाओं में आ गई हैं, और इसका कारण हैं मिस्ट्री मैन! आप सोच रहे होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं तो बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें कंगना किसी गोरे मुंडे के संग हाथ थामे नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देख फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि वो कौन हैं? यह भी पढ़ें: Jaya Prada के खिलाफ बार-बार अरेस्ट वारंट क्यों?

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो  (Kangana Ranaut Spot With Mystery Man)

कंगना रनौत एक मिस्ट्री मैन संग नजर आई हैं, वो भी उनका हाथ थामे। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है। दरअसल yogenshah_s नाम के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है। इस पोस्ट में कंगना एक विदेशी लड़के का हाथ पकड़े कैमरे में कैद हुई हैं। दोनों साथ में हैप्पी नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'आज मुंबई में एक सैलून के बाहर कंगना रनौत को देखा गया'। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है, जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यूजर्स ने लगाई सवालों की झड़ी

अब इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट आने शुरू हो गए हैं। एक ने लिखा- 'जीजाजी है क्या'? एक अन्य ने लिखा- 'आपका बॉयफ्रेंड है'? तो वहीं एक और ने लिखा- 'उन्होंने रितिक के हमशक्ल को ढूंढने की कोशिश की है'। एक ने लिखा 'कंगना प्रिंसेस लग रही हैं, और वो हैंडसम'। [caption id="attachment_399086" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम[/caption] 'मैं कंगना के लिए हैप्पी हूं'। एक ने कंगना के लुक की तारीफ करते हुए लिखा 'वो बेहद हसीन लग रही हैं'। एक यूजर ने लिखा- 'रानी खुश है'। इसी तरह और भी कई सारे कमेंट्स आए हैं।

जल्द बड़े पर्दे पर दिखेंगी कंगना  (Kangana Ranaut Spot With Mystery Man)

बीते साल कंगना की 'तेजस' रिलीज हुई लेकिन फिल्म से जितनी उम्मीद थी वो उतना कमाल नहीं दिखा पाई। अब साल 2024 की शुरुआत में ही एक्ट्रेस की ‘इमरजेंसी’ आने वाली है जिसमें उन्होंने इंदिरा गांधी का रोल अदा किया है। बॉलीवुड क्वीन की तेजस तो उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी लेकिन मेकर्स को ‘इमरजेंसी’ से बहुत उम्मीदें हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.