TrendingKBC 16Bigg Boss 18

---Advertisement---

Emergency Trailer: कंगना रनौत की फिल्म के 7 जबरदस्त डायलॉग, सुनते ही खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Kangana Ranaut Emergency Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मच-अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'इमरजेंसी' के ट्रेलर में डायलॉग काफी ज्यादा जबरदस्त हैं, जिन्होंने कंगना की फिल्म के ट्रेलर में जान फूंक दी हैं।

Kangana Ranaut Emergency Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मच-अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कंगना रनौत की इस मूवी की चर्चा लंबे समय से चल रही थी। ऐसे में 15 अगस्त से ठीक एक दिन पहले फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' राजनीतिक पृष्टभूमि पर बनी है। 'इमरजेंसी' में कंगना देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आने वाली है और उनके लुक में बहुत जच भी रही हैं। 'इमरजेंसी' के ट्रेलर के डायलॉग काफी ज्यादा जबरदस्त हैं, जिन्होंने कंगना की फिल्म के ट्रेलर में जान फूंक दी हैं।

कंगना की 'इमरजेंसी' ट्रेलर आउट

भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की राजनैतिक करियर में उनका 'इमरजेंसी' लगाने के फैसला देश के इतिहास में दर्ज है और उसी 'इमरजेंसी' पर कंगना रनौत ने फिल्म बनाई है। इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, जिसमें फिल्म की कहानी लोगों के सामने एक हद तक साफ कर दी है। कंगना रनौत ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो एक्टिंग की क्वीन है, क्योंकि इंदिरा गांधी के किरदार में उन्होंने खुद को पूरी तरह से ढ़ाल लिया है। ट्रेलर में इंदिरा गांधी के राजनीति में उतरने के बाद अपने पिता जवाहरलाल नेहरु के साथ रिश्ते से लेकर उनके कार्यकाल के कुछ अहम पहलुओं को ट्रेलर में दिखाया गया है। यह भी पढ़ें: Stree 2: 5 कारण जो हिट करा सकते हैं श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म!

'इमरजेंसी' के 7 जबरदस्त डायलॉग

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' के 2.54 मिनट के ट्रेलर (Kangana Ranaut Emergency Trailer) में एक से बढ़कर एक जानदार डायलॉग हैं, जो फिल्म को शानदार बनाएंगे। 'नफरत-नफरत, नफरत और मिला क्या है मुझे इस देश से' 'राजनीति में कोई सगा नहीं होता' मैं हूं कैबिनेट' 'जिसके हाथ में सत्ता होती है वो कहलाता है शासक' 'एक हारा हुआ इंसान कभी किसी की जीत बर्दाश्त नहीं कर सकता' 'गूंगी गुड़िया ने अपने बाप को नीचे गिराकर उसकी कुर्सी को हड़प ली' 'संपूर्ण व्यवस्था बदलने का एक ही रास्ता है संपूर्ण क्रांति' 'अपनी कुर्सी की रक्षा करना तुम लोगों का कर्तव्य है, एक बार छोड़ दी तो गई'

कब रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत स्टारर 'इमरजेंसी' 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना के अलावा इस फिल्म में अनुपम खेर, विशाक नायर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक जैसे स्टार्स इस फिल्म में बड़े-बड़े राजनेताओं के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले हैं। https://www.instagram.com/p/C-j8bFBzsPK/ यह भी पढ़ें: Movie Review: khel khel Mein सीख देती है फिल्म, मोबाइल पर बसी जेनरेशन तो जरूर देखें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.