Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस पर खौला कंगना रनौत का खून, बोलीं CBI करे मामले की जांच…

Kangana Ranaut Talk About Kolkata Dr. Rape Murder Case: कंगना रनौत ने हाल ही में कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस में चुप्पी तोड़ी है और रेप पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग करते हुए सीबीआई जांच की डिमांड की है...

Kangana Ranaut
इमेज क्रेडिट: Google

Kangana Ranaut Talk About Kolkata Dr. Rape Murder Case: एक्टिंग से राजनीति में जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ रेप (Kolkata Dr. Rape Murder Case) और उसकी निर्मम हत्या मामले में बड़ा बयान दिया है। एक्ट्रेस ने मांग की है कि इस केस की सीबीआई जांच की जाए। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पीड़िता के लिए न्याय की मांग की है। एक्ट्रेस इस केस से काफी आहत हैं और चाहती हैं कि इस मामले की सही से जांच हो और न्याय मिले। एक्ट्रेस ने इस घटना को बहुत ही भयानक बताते हुए कहा है कि इस केस की निष्पक्षता से जांच हो और आरोपियों को सजा मिले।

 

कंगना का कोलकाता रेप मर्डर केस पर खौला खून

कंगना रनौत बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस है जो अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। कोलकाता में हुए डॉक्टर रेप मर्डर केस से तो आप वाकिफ ही होंगे, अब इस केस में कंगना ने भी अपनी राय दे दी है।

Kangana Ranaut

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा- कोलकाता के राजकीय आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक ट्रेनी महिला डॉक्टर की हत्या भयानक और भयावह है।

महिला पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर की सेमी न्यूड बॉडी शुक्रवार सुबह सेमिनार हॉल के अंदर मिली। डॉक्टर की बेरहमी से हत्या की गई थी और उसके शरीर पर कई चोट के निशान थे। पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या से पहले बलात्कार के संकेत मिले हैं। मुझे उम्मीद है कि यह मामला पूरी जांच के लिए सीबीआई को सौंप दिया जाएगा और हमलावर को कड़ी सजा मिलेगी।

क्या है पूरा मामला

वैसे तो सभी कोलकाता डॉक्टर रेप मर्डर केस के बारे में जानते हैं लेकिन जो लोग नहीं जानते उन्हें जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता में एक महिला डॉक्टर का रेप करने के बाद मर्डर कर दिया है। महिला डॉक्टर कोलकाता के राजकीय आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पोस्टग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर थीं। डॉक्टर का 9 अगस्त की सुबह सेमिनार हॉल में अर्धनग्न शव मिला। जिसके बाद पूरे अस्पताल परिसर में अफरा तफरी मच गई। पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या। अब पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (FORDA) ने देशव्यापी मेडिकल हड़ताल का आह्वान किया है।

यह भी पढ़ें: आग की लपटों में झुलसे Karan Vohra

 

First published on: Aug 13, 2024 12:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.