Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

बीमार पति और बेटी को छोड़ घर से भागी, बॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, दर्दभरी रही टीवी की ‘वैम्प’ की पहली शादी

Kamya Punjabi Birthday: टेलीविजन की जगत में वैम्प के किरदार से खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी 13 अगस्त को अपना 44वां जन्मदिन मनाएंगी। आइए आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ रोचक बातें आपको बताते हैं।

Kamya Punjabi

Kamya Punjabi Birthday: टेलीविजन की जगत में वैम्प के किरदार से खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi Birthday) 13 अगस्त को अपना 44वां जन्मदिन मनाएंगी। मॉडलिंग और एक्टिंग में नाम कमाने वाली काम्या ने अपनी निजी जिंदगी में काफी सारे उतार चढ़ाव देखें। दर्दभरी पहली शादी से लेकर 4 साल बाद बॉयफ्रेंड के धोखे से एक्ट्रेस पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि 41 साल की उम्र में एक्ट्रेस को उनकी जिंदगी का सच्चा इश्क मिल गया।

शादी के 10 बाद टूटी पहली शादी

काम्या ने पहली शादी बंटी नेगी से साल 2003 में की थी, मगर उन दोनों की शादी के 1 साल बाद उनके रिश्ते में मनमुटाव होने लगे थे। उसके बाद दोनों तलाक भी लेने का फैसला कर चुके थे, मगर तब एक्ट्रेस ने अपनी शादी को दूसरा मौका दिया। 10 साल तक काम्या ने एक दर्दभरी शादी में गुजरे, मगर साल 2013 में आखिरकार एक्ट्रेस ने बंटी को तलाक दे दिया। एक्ट्रेस ने खुद बताया था कि वो अपनी शादी से इतना ज्यादा परेशान थीं कि जब उनके पहले पति बेड रेस्ट पर थे तब एक बार वो बेटी और पति को छोड़कर घर से भाग गई थीं।

बॉयफ्रेंड ने किया चीट

काम्या पंजाबी ने तलाक के बाद टीवी एक्टर करण पटेल को डेट किया था। दोनों के अफेयर की चर्चा पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए किसी हॉट गॉसिप से कम नहीं थी। पूरे 4 साल तक दोनों साथ रहे थे। मगर करण पटेल ने काम्या को चीट किया था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काम्या के साथ-साथ बालिका वधु एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी को भी डेट कर रहे थे। इस धोखे से काम्या पूरी तरह से टूट गई थीं। मगर उसके बावजूद उन्होंने करण को दूसरा मौका दिया था।

ब्रेकअप से हुआ डिप्रेशन

बताया जाता है कि करण ने काम्या से ब्रेकअप के 4 दिन बाद ही अपनी वाइफ अंकिता से शादी का ऐलान कर दिया था। करण से ब्रेकअप और फिर उनकी शादी की न्यूज से काम्या डिप्रेशन में चली गई थीं और उन्होंने खाना-पीना सब छोड़ दिया था। करण के दिए धोखे से बाहर निकलने में एक्ट्रेस को पूरे ढ़ाई साल का वक्त लगा था। काम्या ने एक बार बताया था कि इस धोखे के बाद वो किसी पर दोबारा भरोसा नहीं कर पा रही थीं।

41 की उम्र में बनीं दुल्हन

मगर वो कहते हैं ना कभी-कभी इंतजार का फल मीठा होता है, वैसा ही काम्या के भी साथ हुआ। काम्या को उनकी लाइफ का सच्चा प्यार आखिरकार मिल ही गया। 41 साल की उम्र में काम्या ने 10 फरवरी 2020 में शलभ से दूसरी शादी की। दोनों की यह दूसरी शादी है और दोनों साथ में काफी खुश हैं। एक फोन कॉल से दोनों की प्रेम कहानी शुरु हुई थी और आज 4 साल बाद भी दोनों उसी तरह ही एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें:मैरिज एनिवर्सरी पर हसीना ने उतारे कपड़े, 17 साल छोटे पति के साथ लिपलॉक, फोटो वायरल

First published on: Aug 12, 2024 06:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.