Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

क्लीवेज फ्लॉन्ट कर ‘कामसूत्र’ एक्ट्रेस ने बढ़ाई गर्मी, छोटी-सी रेड ड्रेस में देख फैंस बोले- हॉटनेस ओवरलोड

Sherlyn Chopra Hot Photos: 'वजह तुम हो', 'कामसूत्र (3डी)', 'लाल स्वस्तिक',  'रकीब, राइवल्स इन लव' और 'जवानी दीवानी' जैसी फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट से एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra
Sherlyn Chopra Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं है और वो अपनी हर पोस्ट में इस बात को साबित कर देती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा की पहचान ही बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में होती है और वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से लोगों के बीच हॉट टॉपिक बनने से भी पीछे नहीं हटती हैं। शर्लिन ने एक बार फिर अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल भी हो रही है।

एक्ट्रेस ने लेटेस्ट पोस्ट से बढ़ाया पारा 

शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की हैं, जिनमें वो लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस (Sherlyn Chopra Hot Photos) पहने दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में शर्लिन को आप कुर्सी पर बैठे हुए एक से बढ़कर एक किलर पोज देते देख सकते हैं। ड्रीपनेक ड्रेस में शर्लिन चोपड़ा हमेशा की तरह ही क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

रेड हॉट ड्रेस में शर्लिन का किलर लुक

लाल रंग की ड्रेस में शर्लिन चोपड़ा अपनी ह़ॉटनेस का जलवा बिखेर रही हैं और उनका यह किलर लुक उनके चाहने वालों को दिल लूट ले गया है। शर्लिन अपनी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘लाल रंग से कहीं ज़्यादा है, यह एक नज़रिया है!!! मेरी लाल ड्रेस के लिए दिल की आँखें!!!‘ एक बार फिर शर्लिन ने साबित कर दिया है कि फैशन और स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है।

यूजर्स कर रहे कमेंट 

शर्लिन चोपड़ा की इस लुक पर फैंस अपना दिल हार गए हैं और वो एक्ट्रेस की पोस्ट पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘हॉट’, दूसरे यूजर ने कहा, ‘हॉटनेस का ओवरलोड’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूट’ जैसे लोग कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि शर्लिन ने ‘वजह तुम हो’, ‘कामसूत्र (3डी)’, ‘लाल स्वस्तिक’,  ‘रकीब, राइवल्स इन लव’ और ‘जवानी दीवानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

यह भी पढ़ें:कृति सेनन का सिगरेट पीते वीडियो लीक, देखते ही नेटिजन्स को याद आया मां गीता का पुराना ट्वीट

First published on: Jul 30, 2024 04:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.