Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

दुर्गा पूजा में भड़कीं Kajol, लोगों को लगाई जोरदार डांट, Alia Bhatt भी रह गईं हैरान

Kajol Outburst At Durga Puja: काजोल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गुस्से में चिल्लाती नजर आ रही हैं और उनके गुस्से को देखकर वहां पास में खड़ी आलिया भट्ट भी हैरान रह जाती हैं।

kajol
kajol

Kajol Outburst At Durga Puja: दुर्गा पूजा 2024 का त्योहार दुनियाभर में लोग बड़ी धूमधाम से निभाते रहते हैं। मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के भी लगातार दुर्गा पूजा 2024 में शामिल होने के वीडियो सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी हर साल अपने परिवार के साथ दुर्गा पंडाल में पूजा-अर्चना करती दिखाई देती हैं। काजोल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो गुस्से में चिल्लाती नजर आ रही हैं और उनके गुस्से को देखकर वहां पास में खड़ी आलिया भट्ट भी हैरान रह जाती हैं। आइए बताते हैं कि दुर्गा पूजा के दौरान ऐसा क्या हुआ है, जिसे देखकर काजोल अपना आपा खो बैठीं।

क्यों भड़कीं काजोल? (Kajol Outburst At Durga Puja)

सोशल मीडिया पर काजोल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो काजोल जमकर लोगों पर चिल्लाती दिखाई दे रही हैं। बैंगनी और गुलाबी रंग की साड़ी में काजोल खड़ी हैं और उनके साथ में उनकी बहनें और आलिया भट्ट भी खड़ी नजर आ रही हैं। वीडियो में काजोल चिल्लाते हुए कहती हैं कि जूते निकालकर पूजा में शामिल हों। जब लोग उनकी बात नहीं सुनते हैं, तो वो माइक हाथ में पकड़कर लोगों पर चीखती हैं कि वो अपने जूते बाहर उतार कर आएं। इसके बाद वो बोलती है कि पूजा हो रही है लोग प्लीज इसकी इज्जत रखें।

यह भी पढ़ें: Vettaiyan X Review: हिट या फ्लॉप! रजनीकांत-अमिताभ की ‘वेट्टाइयां’ देख क्या बोली पब्लिक?

आलिया भट्ट भी हुईं हैरान

काजोल को अचानक से इतनी जोर से चीखते-चिल्लाते देख वहां तनिशा के बगल में खड़ी आलिया भट्ट भी चौंक जाती हैं और उस तरफ देखने लगती हैं। हालांकि उसके बाद काजोल की छोटी बहन तनिषा हंसते हुए आलिया से कुछ बात करती हैं, जिसके बाद वो मुस्कुराने लगती हैं। वैसे बता दे कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो दुर्गा पूजा के दौरान सीटी बजाने वालों पर आग बबूला होती दिखी थीं।

यूजर्स के रिएक्शन (Kajol Outburst At Durga Puja)

काजोल के इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘पूजा का सम्मान करें ??? आलिया भट्ट ने जो पोशाक पहनी है उसका सम्मान करें।’ दूसरे यूजर ने कमेंट कर बोला, ‘ये भी बस जया बच्चन की तरह पागल हो रही है।’ तीसरे यूजर ने कहा, ‘यह देखना बहुत निराशाजनक है कि वह हर समय चिल्लाती रहती है और एक गुस्सैल महिला की तरह व्यवहार करती रहती है, ऐसा लगता है कि उसने सभी धार्मिक अनुष्ठानों की जिम्मेदारी ले ली है और बाकी सभी मूर्ख खड़े हैं।’ अन्य यूजर ने कहा, ‘आजकल ऐसे कम नहीं मिल रहा तो मीडिया के सामने बहुत ओवर एक्टिंग कर रही हूं।’

यह भी पढ़ें: 2 साल में टूटी पहली शादी, अब 42 की उम्र में एक्टर ने की सीक्रेट वेडिंग! मंडप से तस्वीर आई सामने.

First published on: Oct 11, 2024 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.