Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Kahan Shuru Kahan Khatam Review: घूंघट में औरत लेकिन हाथ में लट्ठ, ध्वनि की डेब्यू फिल्म, देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

Kahan Shuru Kahan Khatam Review In Hindi: ध्वनि भानुशाली की आवाज का जादू तो सभी पर चला है, अब वो एक्टिंग की दुनिया में भी आ गई हैं। सिंगर से एक्ट्रेस बनी ध्वनि की पहली फिल्म 'कहां शुरू कहां खत्म' रिलीज हो गई है। देखने से पहले एक बार यहां पढ़ लें कि कैसी है मूवी...

Kahan Shuru Kahan Khatam
Movie name:Kahan Shuru Kahan Khatam
Director:Saurabh Dasgupta
Movie Casts:Ashim Gulati and Dhvani Bhanushali

Kahan Shuru Kahan Khatam Review In Hindi/ नवीन सिंह भारद्वाज:  घर से भागती दुल्हन पर वैसे तो कई फिल्में बनी हैं, चाहे वो ‘हम हैं राही प्यार के’ हो, या ‘डॉली की डोली’ या फिर ‘हैप्पी भाग जाएगी’। इन सभी फिल्मों में शादी से पहले दुल्हन के भाग जाने की अलग अलग कहानियां है। अब साल अपने अंतिम पड़ाव पर आने वाला है और विनोद भानुशाली और लक्ष्मण उतेकर ले कर आए हैं एक ब्रांड न्यू फिल्म ‘कहां शुरू कहां खत्म’। फिल्म में डेब्यू कर रही हैं ध्वनि भानुशाली, वहीं उनके साथ हैं आशिम गुलाटी। आखिर कैसी है ध्वनि की ये डेब्यू फिल्म देखने से पहले पढ़ लें E24 का रिव्यू।

कैसी है कहानी

कहानी की शुरुआत हरिपत (हरियाणा) से होती है जहां मीरा (ध्वनि भानुशाली) के रूढ़िवादी सोच से भरे परिवार वाले उसकी जबरदस्ती शादी कर रहे होते हैं। कृष / कृष्णा (आशिम गुलाटी) उस शादी में गेट क्रेशर होता है, जो अक्सर दूसरी शादियों में घुस कर मजे करता है। यहीं कृष और मीरा की मुलाकात होती है, लेकिन मीरा के घरवाले बिन बुलाए मेहमान कृष को शादी से भगाने में जुटे हैं और मीरा अपनी ही शादी से भाग जाती है। कृष मीरा को उसी की शादी से बचाकर, बरसाणा ले आता है, जहां उसका घर है। मीरा के घरवाले उसे तलाशते पीछे-पीछे चले आते हैं। तो क्या मीरा की शादी एक बार फिर उसकी मर्जी के खिलाफ होगी या कृष उनकी शादी में दखल देगा? ये जानने के लिए आपको आपके नजदीकी सिनेमाघर का रुख करना पड़ेगा।

डायरेक्शन, राइटिंग & म्यूजिक

जहां इस फिल्म के जरिये ध्वनि भानुशाली डेब्यू कर रही हैं, वही इस फिल्म के डायरेक्टर का भी डेब्यू हो रहा है जिनका नाम है सौरभ दासगुप्ता जिन्होंने कई ऐड शूट्स किए हैं। ‘कहां शुरू कहां खत्म’ की कहानी लक्ष्मण उतेकर और ऋषि वीरमणि ने मिलकर लिखी है। पहले बात करते हैं डायरेक्शन की। शुरुआत बहुत स्पेशल होती है… तो सौरभ दास गुप्ता ने अपनी पहली फिल्म को बहुत खूबी से डायरेक्ट किया है। हालांकि क्लाइमेक्स के मोनोलॉग में थोड़ा ज्ञान ज्यादा हो गया है। लेकिन इस रॉम-कॉम स्क्रिप्ट और राकेश बेदी, राजेश शर्मा, सोनाली सचदेवा और सुप्रिया पिलगांवकर जैसे बेहतरीन एक्टर्स के कॉम्बिनेशन ने फिल्म को बांधे रखा है। लक्ष्मण उतेकर की कमाल की राइटिंग भी फिल्म में नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: KBC 16 में खेती करने वाली महिला ने जीते 25 लाख, 50 लाख के सवाल से गई चूक… आप जानते हैं जवाब?

फिल्म में हैं गानों का रीमिक्स वर्जन

अब फिल्म के गानों की बात करें तो इसमें कई गानों का रीमिक्स वर्जन भी इस्तेमाल हुआ है। साथ ही सचिन-जिगर ने कई नए गाने भी रचे हैं। रोमांटिक कॉमेडी के हिसाब से फिल्म का बैकग्राउंड भी अच्छा है। ‘कहां शुरू, कहां खत्म’ फिल्म में कई मैसेज हैं – जैसे शादी के लिए लड़की की भी मंजूरी जरूरी है, बरसाने में जहां औरतों को घूंघट में दिखाया, वही लट्ठ पकड़ते भी दिखाया ये एक करेक्ट मैसेजिंग है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai के एक्सीडेंट से दो रात सो नहीं पाए थे अमिताभ, 21 साल पहले का किस्सा

एक्टिंग

अब बात कर लेते हैं एक्टर्स की एक्टिंग की आशिम गुलाटी और ध्वनि भानुशाली के अलावा कई नामचीन चेहरे हैं, जैसे राकेश बेदी, राजेश शर्मा, सोनाली सचदेव, सुप्रिया पिलगांवकर और अखिलेंद्र मिश्रा। अब पहले बात करते हैं फिल्म के लीडर्स की, बतौर डेब्यू कर रही ध्वनि ने फिल्म में अच्छा काम किया है। ध्वनि के एक्सप्रेशंस फिल्म में सरप्राइज गली अच्छे हैं, वही आशिम गुलाटी की कॉमेडी टाइमिंग भी बेहतरीन है। दोनों की केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन रंग जमाती है। वही फिल्म से जुड़े तमाम कलाकारों को बड़े पर्दे पर कॉमेडी करते देख मजा आता है।

फाइनल वर्डिक्ट : अगर आप इस हफ्ते रोमांटिक कॉमेडी देखने के मूड में हैं तो ये फिल्म देखी जा सकती है.

“कहां शुरू कहां खत्म” को मिलते हैं – 3 स्टार

First published on: Sep 20, 2024 02:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.