Sunday, 29 September, 2024

---विज्ञापन---

जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान में क्या कॉमन? The Kapil Sharma Show में किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: 'देवरा पार्ट 1' मूवी की कास्ट कपिल शर्मा शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। शो में फिल्म के लीड एक्टर्स जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस का खुलासा किया है।

The Kapil Sharma Show: नेटफ्लिक्स पर ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन 2 के दूसरे एपिसोड में ‘देवरा पार्ट 1’ की कास्ट गेस्ट बनकर आए। जहां जूनियर एनटीआर साउथ इंडस्ट्री से जुड़े हैं और सैफ अली खान हिंदी सिनेमा से हैं, दोनों एक्टर्स में दो बात कॉमन दिखाई दी। दोनों की फेवरेट एक्ट्रेस एक ही हैं। वहीं दूसरी कॉमन बात एसी (AC) के टेंपरेचर से जुड़ी हुई है। कपिल के शो में ‘देवरा’ की कास्ट ने खूब मस्ती की। बीते शनिवार को शो के दूसरे एपिसोड को टेलीकास्ट किया गया। जब जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान से कपिल ने उनकी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा तो दोनों सुपरस्टार्स ने एक ही नाम लिया। आइए आपको भी बताते हैं शो में इन स्टार्स ने क्या मस्ती की।

कपिल के शो में ‘देवरा’ का प्रमोशन

कपिल शर्मा शो में जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान अपनी फिल्म देवरा के प्रमोशन के लिए पहुंचे। हालांकि मूवी सिनेमाघरों में बीते शुक्रवार रिलीज हो चुकी है। फिल्म को ऑडियंस से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई की बात करें तो मूवी ने 100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है।

दोनों एक्टर्स की फेवरेट एक्ट्रेस एक

फिल्म और शो की कास्ट ने मिलकर ऑडियंस को खूब एंटरटेन किया। कपिल शर्मा ने जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान की फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा। जूनियर एनटीआर साउथ के एक्टर हैं तो कपिल ने उनसे बॉलीवुड में फेवरेट हीरोइन के बारे में पूछा, इस पर एक्टर ने श्रीदेवी का नाम लिया। वहीं सैफ अली खान बॉलीवुड एक्टर हैं तो कपिल ने उनसे साउथ की फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा जिस पर सैफ ने भी श्रीदेवी का नाम लिया। दरअसल श्रीदेवी साउथ और हिंदी सिनेमा में काम कर चुकी हैं।

दूसरी कॉमन बात

वहीं एक और चीज दोनों एक्टर्स में दिखाई दी। सैफ ने बताया कि उनके और करीना के बीच एसी के टेम्परेचर को लेकर बहस होती है। वहीं जूनियर एनटीआर ने भी बताया कि उनकी भी लड़ाई पत्नी लक्ष्मी प्रणती से एसी को लेकर ही होती है। दोनों स्टार्स की पत्नियों को एसी का टेंपरेचर ज्यादा पसंद है और एक्टर्स को एसी का टेंपरेचर कम पसंद है।

यह भी पढ़ें: Devara Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर ‘देवरा’ की दहाड़, दूसरे दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल

जाह्नवी के घर का नॉर्थ-साउथ कॉम्बिनेशन

देवरा मूवी साउथ और नॉर्थ का कॉम्बिनेशन है। इसके साथ ही जाह्नवी की माता श्रीदेवी साउथ इंडियन थीं और उनके पिता बोनी कपूर नॉर्थ इंडियन हैं। शो के होस्ट कपिल शर्मा ने जब जाह्नवी से पूछा कि आपके तो घर में ही साउथ और नॉर्थ का कॉम्बिनेशन रहा है तो घर का माहौल कैसा रहता था। इस पर जाह्नवी ने कहा कि उनकी मम्मी श्रीदेवी नॉर्थ स्टाइल में लड़ाई करती थीं और उनके पापा बोनी कपूर ब्रेकफास्ट में इडली खाते हैं, तो दोनों एक दूसरे से प्रभावित हो चुके थे।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्‍ट्रेस को असल ज‍िंदगी में ‘डर’ के शाहरुख जैसा ‘सनकी आश‍िक’, इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

First published on: Sep 29, 2024 09:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.