Wednesday, 2 October, 2024

---विज्ञापन---

सैफ अली खान और NTR के बेडरूम में एक ही बात पर पत्नी से होती है लड़ाई, कपिल के सामने खोले राज  

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन में फिल्म 'देवरा' की कास्ट आई थी। कपिल से बात करते हए सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर ने अपने बेडरूम में पत्तियों से लड़ाई करने की वजह बताई है। 'देवरा' स्टार्स ने अपनी पत्नियों से लड़ाई करने के एक जैसे कारण बताए हैं। आप भी जान कर हैरान हो जाएगें।  

The Great Indian Kapil Show
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ का दूसरा सीजन शुरू हो गया है। कपिल शर्मा के शो के दूसरे सीजन के दूसरे एपिसोड में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘देवरा’ की कास्ट आई थी। इसमें सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर शामिल हुए। फिल्म ‘देवरा’ की कास्ट ने शो में अपनी फिल्म को लेकर बात की। इसके साथ उन्होंने बताया कि पैन इंडिया फिल्म ‘देवरा’ को करने में किन दिक्कतों से होकर गुजरना पड़ा। इसी के साथ स्टार्स ने अपने लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब देते हुए कई खुलासे भी किए। कपिल शर्मा से बात करते हुए सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर ने बताया है कि उनकी पत्नियों से किस वजह से बेडरूम में लड़ाई होती है। आइए आपको बताते हैं इन स्टार के पत्नियों से बेडरूम में लड़ाई होने की वजह।

सैफ अली खान पत्नी करीना की वजह से करते है कॉम्प्रोमाइज

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो’ के एपिसोड के लास्ट में कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से पूछा, “मिया बीबी में टीवी रिमोट को लेकर नोकझोंक होती है। सुनने में आया है कि आपके और करीना के बीच एसी रिमोट के बीच लड़ाई होती है।”
कपिल के सवाल का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने बड़े ही सलीके से बताया, “नोंकझोक तो नहीं लेकिन कॉम्प्रोमाइज जरूर हुआ है। मैं गर्मी में नहीं सोना पसंद करता हूं। करीना को थोड़े गर्म माहौल में सोना पसंद है। मैंने 19 डिग्री में कॉम्प्रोमाइज किया है। मैं खुश हूं और शायद वो (करीना कपूर) भी खुश है। 19 डिग्री टेम्परेचर मेरे लिए ठीक है लेकिन 18 डिग्री टेम्परेचर मेरे लिए ग्रेट है।”

जूनियर एनटीआर ने बताया पत्नी से लड़ने की वजह

सैफ अली खान के बाद अर्चना पूरन सिंह भी बताती हैं कि उनको 24 डिग्री टेम्परेचर में सोना पसंद है। अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि मड आइलैंड में बहुत कम AC लगाने की जरूरत होती है। इसलिए उनको ज्यादा टेंपरेचर में सोना नहीं पसंद है। इसके बाद अर्चना पूरन सिंह वहां मौजूद जूनियर एनटीआर से पूछती हैं, ” NTR आपके घर में किस चीज को लेकर वाइफ के बीच नोंकझोंक होती है।”

जूनियर एनटीआर जवाब देते हुए कहते हैं, “AC के लिए हमारे घर में लड़ाई होती है। हम कॉम्प्रोमाइज नहीं करते हैं। AC वाली लड़ाई में मैं जीतता हूं। मेरी वाइफ बहुत स्वीट है और वो नहीं चाहती कि मुझे कोई प्रॉब्लम हो।”

यह भी पढ़ें:छोटे से बजट में बनी फिल्म हाईएस्ट रेटेड इंडियन मूवी,शोले, DDLJ, लगान को छोड़ा पीछे, आप जानते हैं नाम?

जूनियर एनटीआर के जवाब के बीच में अर्चना पूरन सिंह मजाकिया अंदाज में टांग खींचते हुए कहती हैं कि तुम्हारी बीवी देख रही है इसलिए तुम उनकी तारीफ कर रहे हो। फिर शो में मौजूद लोग ठहाके लगाने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

फिल्म ‘देवरा’ (Movie ‘Devra’)

फिल्म ‘देवरा’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म ‘देवरा’ पैन इंडिया फिल्म है। इस फिल्म को कोराटला शिवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म को रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं। पांच दिनों में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 45.3 करोड़ की कमाई कर ली है। इसके साथ सभी भाषाओं का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखा जाए तो 221.65 करोड़ की कमाई हुई है। फिल्म ‘देवरा’ में सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर, और जाह्नवी कपूर लीड रोल निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Devara B.O Collection Day 5: जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ का जादू हुआ कम, पांचवें दिन नहीं दिखा दम

First published on: Oct 02, 2024 01:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.