Wednesday, 16 October, 2024

---विज्ञापन---

Jigra Overseas Review: फिल्म ‘जिगरा’ का पहला रिव्यू आया सामने, आलिया और वेदांग की फिल्म Hit या Flop?

Film Jigra Overseas Review: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' को रिलीज होने में बस कुछ ही घंटे बचे हैं। फिल्म रिलीज के पहले ओवरसीज सेंसर बोर्ड का रिव्यू आ गया है। आइए देखते हैं कि कैसी होगी 'जिगरा'?

Film Jigra
Film Jigra

Film Jigra Overseas Review: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के रिलीज को बस कुछ ही घंटे शेष रह गए हैं। आलिया भट्ट के फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘जिगरा’ को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। करण जौहर के बैनर तले बनी ज्यादातर फिल्में  बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित रही हैं।

फिल्म ‘जिगरा’ को भी बड़े स्तर पर रिलीज किया जा रहा है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म क्या बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाएगी? फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फ्लॉप? इस बात का अंदाजा तो फिल्म रिलीज के बाद ऑडियंस के बिहेवियर से और बॉक्स ऑफिस की कमाई से पता चल पाएगा। लेकिन उसके पहले ओवरसीज सेंसर बोर्ड का रिव्यू जारी कर दिया गया है। आइये जानते हैं कि ओवरसीज ने फिल्म ‘जिगरा’ को कैसी फिल्म बताया है?

कैसी है आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म?

ओवरसीज के फिल्म रिव्यू की बात करें तो आलिया भट्ट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाएगी। इस फिल्म को ओवरसीज की तरफ से कुछ खास रिव्यू नहीं दिए गए हैं। आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ इस बार चूक गई है। ओवरसीज के मुताबिक फिल्म ‘जिगरा’ आलिया भट्ट के करियर की सबसे कमजोर फिल्म साबित हो सकती है। इस फिल्म के पहले आलिया भट्ट को ‘पोचर’ फिल्म में देखा गया था। उमैर संधू ने अपने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म ‘जिगरा’ आलिया भट्ट के करियर की कमजोर फिल्मों में से एक होने वाली है।

फिल्म ‘जिगरा’ का ओवरसीज सेंसर बोर्ड रिव्यू

ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने बताया है कि फिल्म ‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चल पाएगी। उमैर संधू के ट्वीट के अनुसार, “ओवरसीज के सेंसर बोर्ड से जिगरा को लेकर जो खबरें आ रही हैं, वो निराश करने वाली हैं। विदेशी क्रिटिक्स के अनुसार यह मूवी प्रभावित करने में नाकामायब रहती है। यह आलिया भट्ट की सबसे कमजोर और बोरिंग मूवी है। आलिया ने इस मूवी में खूब ओवरएक्टिंग की है। फिल्म को हॉलीवुड मूवीज के अंदाज में बनाया गया है, जिसमें प्लॉट न के बराबर है। फिल्म में मास ऑडियंस के लिए जीरो एंटरटेनमेंट है। यह केवल क्लास ऑडियंस के लिए है।”

फिल्म ‘जिगरा’ साउथ में भी होगी रिलीज

उमैर संधू के अनुसार फिल्म ‘जिगरा’ का रीव्यू कहीं ना कहीं सही साबित होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट और वेदांग की फिल्म को सिर्फ हिंदी में ही नहीं बल्कि साउथ सिनेमा में तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। जिस तरह से फिल्म को बड़े स्तर पर बनाया गया है उस तरह से फिल्म ‘जिगरा’ का प्रमोशन नहीं किया गया है। फिल्म जिगरा का गिनी-चुनी जगहों पर ही प्रमोशन होते हुए देखा गया है। इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ बॉक्स ऑफिस पर कमजोर कमाई वाली फिल्म साबित होगी।

 

 

 

First published on: Oct 11, 2024 07:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.