Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

आलिया-वेदांग की Jigra पहले ही दिन करेगी मोटी कमाई! एडवांस बुकिंग में 16 गुना आया उछाल

Jigra Box Office Prediction: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। भाई-बहन के प्यार बनी यह फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है, आइए बताते हैं।

Jigra Box Office Prediction (1)
Jigra

Jigra Box Office Prediction: मूवी लवर्स के लिए फ्राइडे काफी स्पेशल होता है और इस शुक्रवार तो रामनवमी भी है। ऐसे में सिनेमाघरो में कई छोटी-बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। दर्शकों को बीच इस समय सबसे ज्यादा आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ का काफी ज्यादा क्रेज है। आलिया के साथ मूवी में उनके भाई के किरदार में एक्टर वेदांग रैना लीड रोल में हैं। फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर के बाद से ही मूवी को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। 11 सितंबर 2024 को फिल्म थियेटर में रिलीज हो रही है, फिल्म की फुल-फ्लैग्ड एडवांस बुकिंग शुरुआत के बाद अब ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म पहले दिन शानदार कमाई कर सकती है।

‘जिगरा’ की एडवांस बुकिंग शुरू

एडवांस बुकिंग बिक्री के मामले में वासन बाला के डायरेक्शन में बनी ‘जिगरा’ के शोज बढ़े हैं और यह मूवी के पहले दिन के कलेक्शन के लिए पॉजिटिव साइन है। ‘जिगरा’ आलिया भट्ट की फीमेल सेंट्रिक फिल्म है, जिसका उस लेवल पर तो प्रमोशन नहीं किया जा रहा है। मगर फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद इसकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ी है। आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर 9 अक्टूबर को जानकारी दी थी कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg boss 18 के बाद इस शो में पहुंचे श्री अनिरुद्धाचार्य कथावाचक

16 गुना एडवांस बुकिंग में हुई बढ़ोतरी (Jigra Box Office Prediction)

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ‘जिगरा’ ने देशभर में एडवांस बुकिंग के मामले में काफी बढ़ोतरी की है, जहां पहले दिन बुधवार को फिल्म की सिर्फ 251 शो में एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। दूसरे दिन यानी 10 अक्टूबर को मूवी ने दोपहर 1 बजे तक करीबन 4,081 स्क्रीन से प्री सेल स्टार्ट हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुरुआती आंकड़ों में ‘जिगरा’ ने Cinepolis में 1250 और PVR INOX में करीब 2250 टिकटों की बिक्री है। इन दोनों में ही मिलाकर अब तक फिल्म की 3500 टिकट बेची जा चुकी है।

पहले दिन कितनी होगी कमाई?

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, ‘जिगरा’ ने पहले दिन ब्लॉक की गई सीटों को छोड़कर 56.11 लाख सकल एडवांस बुकिंग बिक्री दर्ज की है। पिछले दिन सीमित शो से 3.25 लाख की तुलना में इसमें 1593% का जबरदस्त उछाल आया है। जिस हिसाब से एडवांस बुकिंग में तेजी आई है, उसे देखते उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले दिन अच्छी शुरुआत कर सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया और वेदांग की फिल्म ‘जिगरा’ ओपनिंग डे पर 5 से 6 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है।

यह भी पढ़ें: Ratan Tata की मौत पर इमोशनल हुईं करीबी दोस्त सिमी ग्रेवाल, अजय देवगन ने भी कैंसिल किया काम

 

First published on: Oct 10, 2024 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.