Tuesday, 15 October, 2024

---विज्ञापन---

Jigra B.O Collection Day 3: आलिया की ‘जिगरा’ ने दशहरा पर दिखाया दम, जानें कैसा रहा तीसरे दिन का कलेक्शन

Jigra Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' ने 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं और लेटेस्ट कलेक्शन भी सामने आ गया है। आइए जानते हैं कि रविवार को फिल्म ने कितने की कमाई की...

Jigra

Jigra Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म ‘जिगरा’ (Jigra) से मां बनने का बाद कमबैक किया है। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सभी तारीफ कर रहे हैं।11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी ये फिल्म एक्शन-ड्रामा से लबरेज है। मूवी में आलिया का एक्शन अवतार भी दिखाई दिया है। 80 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले ही दिन उम्मीदों पर पानी फेर दिया था, क्योंकि जितनी उम्मीद थी कलेक्शन उतना नहीं हुआ। हालांकि वीकेंड से एक आशा की किरण जगी थी। अब ‘जिगरा’ का लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। तो चलिए फिर देर किस बात की जल्दी से जान लेते हैं कि छुट्टियों का फिल्म को लाभ मिला या साबित हुई फुसकी बम…

कैसा रहा है ‘जिगरा’ का हाल

लंबे समय से आलिया बड़े पर्दे से कहीं गायब थीं। इसके पीछे की वजह थी उनका राहा का जन्म, जी हां, बेटी की जन्म के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी। लेकिन अब वापसी हुई है वो भी एक अलग अंदाज में। एक्ट्रेस ने इस फिल्म में एक्शन भी किया है जो सभी को पसंद आया है। Scanilk की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने तीसरे दिन 5.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: OTT पर देखें ये 5 थ्रिलर K-Drama सीरीज, एक सेकंड के लिए भी नहीं हटा पाएंगे स्क्रीन से नजर

अब तक की कमाई पर एक नजर

Day 1- 4.55 करोड़ रुपये

Day 2- 6.55 करोड़ रुपये

Day 3- 5.65 करोड़ रुपये

Total Collection- 16.75 करोड़ रुपये

jigra

‘जिगरा’ स्टारकास्ट

सबसे पहले बता देते हैं कि कि फिल्म को वासन बाला ने धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनर के नीचे बनाया है। अब एक नजर जिगरा की स्टारकास्ट पर डाल लेते हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वेदांग रैना (Vedang Raina) और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) हैं। आलिया और वेदांग के किरदार की बात करें तो दोनों की एक्टिंग अच्छी रही है। वहीं मनोज पहावा के बारे में तो आप जानते ही हैं कि वो एक मंझे हुए एक्टर हैं।

यह भी पढ़ें: VVKWWV B.O Collection Day 3: तृप्ति-राजकुमार के इश्क की चाशनी में डूबी ऑडियंस, जानें कैसा रहा कारोबार

First published on: Oct 14, 2024 08:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.