Friday, 13 September, 2024

---विज्ञापन---

‘प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी…’, मशहूर एक्ट्रेस ने घिनौनी हरकत का किया खुलासा

Actress on AI Explicit Images: पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई घिनौनी हरकत का जिक्र करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि क्यों उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उनके अश्लील फोटो को एआई की मदद से बनाकर उन्हें डीएम में भेजा जा रहा था।

Actress on AI Explicit Images
Actress on AI Explicit Images

Jenna Ortega on AI Explicit Images: हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैना ऑर्टेगा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट पर अपने सोशल मीडिया से जुड़े कुछ कड़वे अनुभवों को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। ‘वेडन्सडे’ स्टार ने बताया कि किस तरह से एआई की मदद से बनाई गई अश्लील तस्वीरों ने उनके मानसिक तौर पर काफी परेशान किया।वो इस हद कर परेशान हो गईं कि उन्हें अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट करना पड़ा। इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि किशोरावस्था में उनके साथ हुई ये घटना कितनी डरावनी और असहज थी।

सोशल मीडिया से एक्ट्रेस ने बनाई दूरी

जैना ऑर्टेगा ने अपने अनुभवों को शेयर करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर आने वाली अश्लील तस्वीरें और वीडियो उनके लिए एक डरावना अनुभव बन गए थीं। उन्होंने बताया कि एआई की मदद से उनके फेक फोटो और वीडियो बनाए जा रहे थे, जो कि लगातार उनके ट्विटर इनबॉक्स में भेजे जा रहे थे। इन फेक इमेजेस ने उनकी मानसिक स्थिति पर असर डाला और आखिरकार उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jenna Ortega (@jennaortega)

एआई से नफरत करती हैं अभिनेत्री

ऑर्टेगा ने अपने पॉडकास्ट इंटरव्यू में एआई को लेकर अपना विरोध जाहिर किया। उन्होंने कहा, “मुझे एआई से नफरत है। 14 साल की उम्र में ट्विटर अकाउंट बनाना और अश्लील सामग्री देखना बहुत ही डरावना था। ये सब कुछ भ्रष्ट और गलत था।” उन्होंने ये भी बताया कि उनके ट्विटर अकाउंट पर आने वाले अश्लील फोटोज ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया और इससे बचने के लिए उन्होंने अपना अकाउंट दो-तीन साल पहले डिलीट कर दिया।

12 साल की उम्र में मिला अश्लील मैसेज

जैना ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि जब वो 12 साल की थीं, तब उन्हें पहली बार उनके डीएम सेक्शन में एक अश्लील फोटो मिला, जिसे देखने के बाद उनके होश उड़ गए। उन्होंने कहा, “ये सिर्फ शुरुआत थी। जब शो ‘वेडन्सडे’ की लोकप्रियता बढ़ी, तो ये अश्लील फोटो और इमेजेस मेरे इनबॉक्स में आना शुरू हो गए। इससे मुझे बुरा और असहज महसूस हुआ।”

खुद को शांत रखने की कोशिश

अभिनेत्री ने बताया कि अकाउंट डिलीट करने के बाद उन्होंने खुद को शांत रखने के लिए कई उपाय किए। जैना ने कहा कि वो फोन से दूर रहती हैं और ज्यादा समय बाहर घूमने या नेचर के साथ बिताती हैं। वो अपने मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाए रखने के लिए ये कदम उठाती हैं।

जैना ऑर्टेगा का करियर

जैना ऑर्टेगा ने ‘वेडन्सडे’ में वेंडसे डे एडम्स का किरदार निभाकर काफी लोकप्रियता हासिल की। अब जल्द ही इस शो का दूसरा सीजन भी आने वाला है, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा जैना ‘बीटलजूस’ के दूसरे पार्ट में भी काम करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे लगा मेरी लाइफ खत्म…’ मौनी रॉय को क्यों आया था ये ख्याल? नागिन एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

First published on: Aug 26, 2024 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.