---विज्ञापन---

क्या प्रेग्नेंसी की वजह से तापसी पन्नू ने की थी जल्दबाजी में शादी? खुद बताई असलियत!

Taapsee Pannu Pregnancy: तापसी पन्नू अपनी गुपचुप शादी को लेकर खूब चर्चाओं में रहीं। अब उनके फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर उन्होंने गुपचुप शादी क्यों की? क्या तापसी मां बनने के लिए तैयार हैं? चलिए जानते हैं, इस बारे में एक इंटरव्यू में क्या कहा था तापसी पन्नू ने।

Taapsee Pannu Pregnancy
Taapsee Pannu Pregnancy

Taapsee Pannu Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इसी साल 23 मार्च 2024 को अपने लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे बैडमिंटन प्लेयर से कोच बने मैथियस बो से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। अब सवाल ये उठता है कि क्या तापसी प्रेग्नेंट थीं, जो उन्होंने गुपचुप शादी की या वे अब सच में मां बनना चाहती हैं। चलिए जानते हैं, क्यों उठ रहे हैं ये सवाल।

खुद कही थी मां बनने की बात

शादी से पहले ही तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर ‘रेयर आस्क मी एनीथिंग’ सेशन में अपने फैन से खुलकर बात की थी। उस दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा था, आप शादी कब करोगी? तो तापसी ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि मैं शादी तभी करूंगी, जब मैं बच्चे चाहूंगी या फिर मैं गर्भवती होउंगी और यह सब जल्द नहीं होने वाला। मैं आप सभी को इस बारे में बता दूंगी और इसके बाद हंसी-मजाक शुरू हो गया था।

इंटरव्यू में कही थी ये बात

2020 में भी तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी की बात पर कहा था कि मैं जब बच्चे पैदा करना चाहूंगी तभी शादी करूंगी। मैं बिना शादी के बच्चे पैदा नहीं करना चाहती।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं तापसी पन्नू?

ऐसे में सवाल उठता है कि क्या तापसी प्रेग्नेंट हैं या अब वे मां बनना चाहती हैं क्योंकि तभी उन्होंने अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली के साथ एक बेहद सिंपल शादी तरीके से गुपचुप शादी की थी। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि तापसी की ये बातें सच हैं या नहीं।

तापसी पन्नू का करियर

तापसी पन्नू ने 2022 में ‘लूप लपेटा’, ‘तड़का’ और ‘शाबास मिट्ठू’ सहित 6 फिल्मों की रिलीज के साथ ही 1 साल तक ब्रेक लिया था। दिसंबर 2023 में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘डंकी’ में वे शाहरुख खान के साथ दिखाईं दी थीं। फिलहाल वे तमिल फिल्म ‘एलियन’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा तापसी जल्द ही ‘वो लड़की है कहां’, ‘फिर आई हसीन दिलरूबा’, ‘जन गण मन’ और ‘खेल-खेल में’ दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के ये 6 कंटेस्टेंट्स खो चुके हैं अपना आपा! गुस्से में किसने किया कौन सा कांड? 

First published on: Jul 07, 2024 08:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.