---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha की प्रेग्नेंसी का करीबी ने किया दावा, क्यों रचाई आनन फानन में शादी सामने आया सच?

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं तभी उन्होंने जल्दबाजी में शादी की। हाल ही में एक करीबी ने इस बात को और हवा दे दी है।

Sonakshi- Zaheer

Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors :सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने 23 जून, 2024 को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की। वहीं अब कपल किसी सीक्रेट प्लेस पर अपना हनीमून इंजॉय कर रहे हैं। इन सबके बीच अफवाहों के बाजार गर्म हैं कि सोनाक्षी प्रेग्नेंट हैं।

दरअसल एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का एक और करीबी ने दावा किया है कि वो प्रेग्नेंट (Sonakshi Sinha Pregnancy Rumors) हैं। हालांकि पहले भी ये अटकलें लगी थीं, लेकिन बाद में ये बात सामने आई की सोना के पिता शत्रुघ्न सिन्हा अस्पताल में एडमिट थे इसलिए वो उनसे मिलने के लिए वहां गई थी। हालांकि कपल की और से और उनकी फैमिली की ओर से ऐसी कोई पुष्टि नहीं की गई है।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच हनीमून मना रहीं सोना

बॉलीवुड शादी में छपी रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस गर्भवती हैं इसीलिए उन्होंने जहीर संग आनन फानन में शादी की। ये बात तो सही है कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी गॉसिप के गलियारों में फैली हुई हैं। हालांकि शादी को हुए 10 दिन से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन खबरें हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अटकलें ये भी लगाई जा रही है कि हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस अपने पति के संग हनीमून मना रही हैं और सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो पोस्ट कर रही हैं।

Reddit पर किया जा रहा दावा

जानकारी के लिए बता दें कि एक Reddit यूजर ने दावा किया है कि सोनाक्षी सिन्हा जहीर इकबाल के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। पोस्ट में कहा गया है कि बॉलीवुड स्टार के करीबी सूत्र ने इस खबर की पुष्टि की है, कि प्रेग्नेंसी की वजह सोनाक्षी और जहीर ने जल्दबाजी में शादी की है।

Sonakshi Sinha

लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से की थी शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस के परिवार वाले इस शादी के लिए राजी नहीं थे। दोनों के प्यार के बीच धर्म की दीवार आ रही थी, क्योंकि सोना के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी मुस्लिम खानदान की बहू बने। लेकिन प्यार की जीत हुई और सोना ने जहीर संग शादी कर ली।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 से जुड़े 5 सवालों का 5 जुलाई को मिलेगा जवाब

First published on: Jul 04, 2024 08:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.