Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

शादी के 3 साल बाद प्रेग्नेंट हैं मशहूर एक्ट्रेस, श्रद्धा आर्या की सेफ्टी के लिए ‘कुंडली भाग्य’ मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम!

Shraddha Arya Pregnancy: जीटीवी के पॉपुलर सीरियल 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' का रोल निभाकर श्रद्धा आर्य टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं। ऐसे में श्रद्धा आर्य के फैंस के लिए दो-दो गुड न्यूज है, जिन्हें सुनकर वो खुशी से झूम उठेंगे। 

Shraddha Arya

Shraddha Arya Pregnancy: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य को आज घर-घर में लोग ‘प्रीता’ के नाम से जानते हैं। जीटीवी के पॉपुलर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में ‘प्रीता’ का रोल निभाकर श्रद्धा आर्य टीवी की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं। ऐसे में टेलीविजन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य के फैंस के लिए दो-दो गुड न्यूज है, जिन्हें सुनकर वो खुशी से झूम उठेंगे।

‘कुंडली भाग्य’ में श्रद्धा की वापसी

दरअसल, बीते काफी टाइम से श्रद्धा आर्य ‘कुंडली भाग्य’ में नजर नहीं आ रही हैं और ऐसे में अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर शो में कमबैक कर लिया है। ‘कुंडली भाग्य’ की टीम के साथ श्रद्धा आर्य ने अपनी फोटो शेयर कर ये गुडन्यूज खुद फैंस के साथ साझा भी की है। श्रद्धा आर्य ने एक बार फिर शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही अब वो दर्शकों को सीरियल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: मैरिज एनिवर्सरी पर हसीना ने उतारे कपड़े, 17 साल छोटे पति के साथ लिपलॉक, फोटो वायरल

प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य!

इसके साथ ही ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं, एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य शादी के 3 साल बाद प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा और उनके पति राहुल नागल अपने पहले बच्चे का जल्द ही स्वागत करने वाले हैं और इसलिए एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से ब्रेक पर थीं। साल 2021 में श्रद्धा ने अपने बॉयफ्रेंड राहुल से शादी रचाई थी और तब से फैंस उनकी बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं। भले ही श्रद्धा आर्य की प्रेग्नेंसी की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं, मगर अभी तक एक्ट्रेस की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम!

बता दें कि कल से ही श्रद्धा आर्य ने ‘कुंडली भाग्य’ के सेट पर दोबारा से शूटिंग शुरू की है और इस बीच सेट पर एक बड़ा बदलाव होने की भी खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘कुंडली भाग्य’ के सेट पर श्रद्धा आर्य ने जैसे दोबारा से शूटिंग स्टार्ट की वैसे ही सेट पर कुछ समय के लिए मीडिया को बैन कर दिया था।

यह भी पढ़ें: बीवी को दिया धोखा, 2 साल तक छुपाई दूसरी शादी, लगा बेवफाई का आरोप, अब बोले- आदमी नहीं औरत…

First published on: Aug 12, 2024 05:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.