Thursday, 19 September, 2024

---विज्ञापन---

आधी उम्र की हसीना ने चुराया एक्टर का दिल! स्टार कपल के तलाक की असली वजह आई सामने?

Ben Affleck With Kick Kennedy: जेनिफर लोपेज संग अपने तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद ही एक्टर बेन एफ्लेक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अपने तलाक की खबरों के बीच एक्टर को हाल ही में 16 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ स्पॉट किया गया।

Ben Affleck Kick Kennedy

Ben Affleck With Kick Kennedy: हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक के बाद अब हॉलीवुड के पॉपुलर स्टार कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जेनिफर और बेन ने 20 अगस्त को तलाक की अर्जी दाखिल की है और कपल के अलग होने से उनके फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपने अलग होने की पीछे की कोई खास वजह का खुलासा नहीं किया है। इस बीच अब खबर है कि तलाक की अर्जी दाखिल करने के कुछ दिनों बाद ही एक्टर खुद से 16 साल छोटी हसीना संग घूमते स्पॉट हुए हैं।

16 साल छोटी एक्ट्रेस संग दिखे बेन!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बेन एफ्लेक को हाल ही में 36 साल की एक्ट्रेस किक कैनेडी के साथ देखा गया। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि  जेनिफर लोपेज के साथ तलाक की अर्जी दाखिल करते ही बेन को नए शख्स के साथ घूमते देखा गया है। हॉलीवुड इनसाइडर की एक रिपोर्ट की मानें तो किक कैनेडी और बेन को बेवर्ली हिल्स में पोलो लाउंज में भी साथ स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे लगा मेरी लाइफ खत्म…’ मौनी रॉय को क्यों आया था ये ख्याल? नागिन एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

कौन हैं किक कैनेडी? 

हालांकि किक कैनेडी और बेन एफ्लेक के बीच क्या रिश्ता है, उसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि किक कैनेडी और बेन एफ्लेक के बीच क्या रिश्ता है, उसे लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर की बेटी किक के साथ अपने तलाक के दौरान बेन टाइम स्पेंड कर रहे हैं। किक कैनेडी ने अपने पति के अलग राजनीति की जगह फिल्मों में अपना करियर बनाया है।

 क्या किक बनी तलाक की वजह?

किक कैनेडी के साथ बेन एफ्लेक को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद किक की वजह से ही जेनिफर के साथ बेन के रिश्ते में दरार है। हालांकि अभी इसे लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। दूसरी तरफ  किक कैनेडी भी एक एक्ट्रेस हैं और ऐसे में हो सकता है कि बेन और उनकी मुलाकात उनके किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर हो।

यह भी पढ़ें: दिग्गज एक्टर के बाद डायरेक्टर ने छोड़ा पद, एक्ट्रेस ने लगाया था गलत तरीके से छूने का आरोप

 

First published on: Aug 25, 2024 02:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.