TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की लाडली इरा को लगी हल्दी, कल बांद्रा के इस लैविश होटल में लेंगी सात फेरे

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी का जश्न शरू हो गया है। कपल आज (2 जनवरी) को अपनी हल्दी […]

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding
Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। शादी का जश्न शरू हो गया है। कपल आज (2 जनवरी) को अपनी हल्दी की रस्म मना रहे हैं। बेटी इरा की इस खुशी में शामिल होने के लिए उनकी मां रीना दत्ता इस खास अवसर में शामिल होने के लिए आ चुकी हैं। इस मौके पर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव को भी स्पॉट किया गया।

महाराष्ट्रीयन स्टाइल में होगी शादी (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी महाराष्ट्रीयन तरीके से होगी। रीना दत्ता और किरण राव पारंपरिक नौवारी साड़ी पहने हल्दी समारोह में देखा गया। दोनों इस मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थीं। दुल्हन की मां यानी रीना दत्ता ने सुनहरे बॉर्डर (Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding) वाली गहरे हरे रंग की साड़ी पहनी थी और इसे लाल ब्लाउज के साथ कैरी किया था। इसके साथ ही उन्होंने सुनहरे रंग की मैचिंग चूड़ियां पहनी थीं। साथ ही वो दूल्हे नुपुर शिखरे के साथ पोज देती नजर आईं। यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने खुद को तोहफे में दी इतनी मंहगी कार, कीमत जान हो जाएगी हालत खराब

इस होटल में होगी नुपुर-इरा की शादी

बता दें कि हल्दी की रस्म शुरू होने से पहले, इरा खान ने अपनी एक प्यारी सेल्फी डाली थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। एक मीडिया समाचार की रिपोर्ट के मुताबिक, इरा खान और नुपुर शिखरे की शादी 3 जनवरी को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड होटल में होगी। इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि दोनों मराठी रीति-रिवाज से शादी करेंगे।

बेटी की शादी में बहुत रोएंगे आमिर खान

वहीं, पिछले साल अक्टूबर में आमिर खान ने इस बात की पुष्टि की थी की इरा और नुपुर की शादी 3 जनवरी, 2024 को होगी। उन्होंने News18 को बताया कि वह अपनी बेटी की शादी में बहुत रोएंगे। उन्होंने भावुक होकर कहा था, “मैं तो बड़ा इमोशनल होता हूं भाई, उस दिन मैं बहुत रोने वाला हूं ये तो तय है।”

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.