---विज्ञापन---

‘महाराज’ के साथ इंटीमेट सीन पर बोली किशोरी, ‘चरण सेवा’ के बाद बंद कमरे में नहीं रहना चाहती थी!

'Maharaj' Intimate Scene During Charan Seva: मल्होत्रा ​​पी. सिद्धार्थ की फिल्म 'महाराज' में शालिनी पांडे सहित जुनैद खान और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 21 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में 'चरण सेवा' सीन के दौरान एक इंटीमेट सीन था, जिसे किशोरी और यदुनाथ महाराज के बीच फिल्माया गया था। इस इंटीमेट सीन के बारे में किशोरी ने खुलकर बात की। चलिए जानते हैं, उनका क्या कहना है इस बारे में।

'Maharaj' Intimate Scene During Charan Seva
'Maharaj' Intimate Scene During Charan Seva

‘Maharaj’ Intimate Scene During Charan Seva: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ नेटफ्लिक्स पर 21 जून को रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है, लेकिन अभी भी यह खूब चर्चा में है। इस फिल्म में जुनैद खान के अलावा शालिनी पांडे और जयदीप अहलावत भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन मल्होत्रा पी.सिद्धार्थ ने किया है। इस फिल्म में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा एक इंटीमेट सीन जो कि चरण सेवा के दौरान फिल्माया गया था। इस सीन के बारे में किशोरी का किरदार निभाने वाली शालिनी पांडे ने खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं, क्यों वे इस सीन को करने के बाद घबरा गई थीं। क्या है पूरा मामला।

किशोरी का हुआ यौन शोषण

शालिनी ने बताया कि वे फिल्म में एक ऐसी लड़की किशोरी का किरदार निभा रही हैं, जिसका एक धार्मिक गुरु यदुनाथ महाराज यौन शोषण करता है। चरण सेवा की आड़ में ये महाराज युवा लड़कियों का शोषण करता है। किशोरी के साथ जब छेड़छाड़ हो रही होती है, तब भी वो इसे आशीर्वाद समझती है और उसे जरा भी अंदाजा नहीं होता कि उसके साथ क्या हो रहा है। यहां तक कि किशोरी का मंगेतर जो कि पेशे से पत्रकार है, उसको भी अपने करीब नहीं आने देती क्योंकि वो महाराज की अंधभक्त है।

निजी तौर पर हूं संवेदनशील

शालिनी ने बताया कि वे निजी तौर पर बेहद सेंसिटिव हैं और इसी वजह से वे सोशल मीडिया पर स्क्रॉलिंग से डरती हैं। शालिनी ने ये भी बताया कि जब उन्होंने महाराज के साथ यह सीन किया तो उन्हें उस समय कुछ एहसास नहीं हुआ, लेकिन बाद में इसका उन पर बहुत गहरा असर पड़ा। फिल्म पूरी करने के बाद में शालिनी ने टीम को कहा कि मैं बंद कमरे में नहीं रहना चाहती। मुझे थोड़ा समय चाहिए। मुझे फ्रेश एयर चाहिए। मुझे बेचैनी हो रही है।

किशोरी ‘बेवकूफ’ है

शालिनी ने ये भी कहा कि जब उन्होंने किशोरी के किरदार के बारे में जाना और पढ़ा तो उन्हें पहली बार लगा कि किशोरी बेवकूफ है, लेकिन जब वो इस किरदार को निभाने लगी तो उन्हें समझ में आया कि किशोरी बेवकूफ नहीं है। बस उसे दुनिया के बारे में नहीं पता। उसे बचपन से ही इस तरह से तैयार किया गया था।  यह उसका विश्वास था, जो कि बाद में जाकर टूटता है। इतना ही नहीं, किशोरी को पता था कि उसके साथ कभी ना कभी ऐसा होगा।

आलिया भट्ट से हो रही है तुलना

आपको बता दें, शालिनी पांडे के लुक और हाव-भाव की सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट से भी तुलना हो रही है। फैंस ये कह रहे हैं कि शालिनी पांडे काफी हद तक आलिया भट्ट की तरह दिखती हैं। यहां तक कि उनकी डुप्लीकेट लग रही हैं। बहरहाल किशोरी ने इस फिल्म में बेहद शानदार किरदार निभाया है।

ये भी पढ़ें: Sharma Ji Ki Beti Review: ‘शर्मा जी की बेटी’ का हर पल है। कशमकश की राह पर, क्या सुलझेंगी इनकी राहें? 

First published on: Jun 28, 2024 08:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.