Tuesday, 17 September, 2024

---विज्ञापन---

जिसे समझा कैप्टन अंशुमान की विधवा वो निकली इंफ्लूएंसर, ट्रोल होने पर पोस्ट डाल बताई सच्चाई

Influencer Reshma Sebastian: कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति सिंह इन दिनों चर्चा में छाई हुई हैं, इसकी वजह है इंफ्लूएंसर रेशमा सेबेस्टियन जो हूबहू उन्हीं की तरह दिखाई देती हैं। अब सोशल मीडिया पर लोग रेशमा को ट्रोल कर रहे हैं जिसपर इंफ्लूएंसर ने एक्शन लेते हुए कड़ा रुख अपनाया है...

Reshma Sebastian

Influencer Reshma Sebastian: कैप्टन अंशुमान सिंह (Captain Anshuman Singh) की वाइफ स्मृति सिंह (Smriti Singh) को लेकर जो विवाद खड़ा हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा। स्मृति ने अपने पति के देश के कुर्बान होने पर कीर्ति चक्र लेने के बाद अपनी और उनकी लव स्टोरी बताई जिस दौरान वो इमोशनल हो गईं। वहीं वो अपने सास-ससुर पर आरोपों के कारण भी लाइमलाइट में आ गई। इसी बीच सोशल मीडिया हैंडल  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें स्मृति की तरह दिखने वाली लड़की साड़ी पहने शानदार पोज दे रही है।

हालांकि कुछ लोग इसे कैप्टन अंशुमान सिंह वाइफ स्मृति समझ रहे हैं। इस लड़की का नाम रेशमा सेबेस्टियन (Reshma Sebastian) है जो एक मॉडल और इंफ्लूएंसर है। अब मॉडल ने चुप्पी तोड़ते हुए उन लोगों को खरी खोटी सुनाई है और कहा है कि वो उन लोगों पर एक्शन लेंगी। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला…

कौन हैं रेशमा सेबेस्टियन

सबसे पहले ये जान लेते हैं कि आखिर कौन हैं रेशमा सेबेस्टियन जिसकी वजह से शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह की पत्नी स्मृति सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल रेशमा पेशे से इंजीनियर और मॉडल हैं, इसके साथ ही वो एक इन्फ्लूएंसर भी हैं। रेशमा जर्मनी में अपने पति और बेटी के साथ रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और वीडियो और फोटो साझा करती रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी ठीक ठाक है, जी हां, उनके 347K फॉलोअर्स हैं। रेशमा साल 2011 से मॉडलिंग कर रही हैं। रेशमा महिला सशक्तिकरण की पक्षधर हैं। अकसर महिलाओं के समर्थन में अपने विचार रखते हुए इंस्टाग्राम वीडियो भी बनाती हैं, लेकिन ट्रोल होने से वे काफी परेशान हो गई हैं, क्योंकि स्मृति समझकर लोगों ने उन्हें बेइज्जत कर दिया। इसलिए उन्होंने अपना इंस्टा अकाउंट प्राइवेट कर दिया है।

रेशमा ने पोस्ट कर बताई सच्चाई

मॉडल और इन्फ्लूएंसर रेशमा ट्रोलर्स के कमेंट से परेशान हो गई हैं। उन्होंने लोगों को जवाब देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वो कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा नहीं हैं। भद्दे और गंदे कमेंट करने से  पहले ठीक से बायो पढ़ लें और डिटेल चेक कर लें। इस पोस्ट के बाद से ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम हैंडल प्राइवेट कर दिया है ताकि और कोई कमेंट ना आए।

Reshma Sebastian

आखिर क्यों चर्चा में आई स्मृति सिंह

जिन लोगों को नहीं पता वो ये जान लें कि आखिर स्मृति इन दिनों चर्चा में क्यों छाई हुई हैं। दरअसल वो शहीद हुए कैप्टन अंशुमान सिंह की विधवा है जिन्हें उनके मरणोपरांत कीर्ति चक्र दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि कैप्टन अंशुमान सिंह 19 जुलाई 2023 को सियाचिन में बलिदान हो गए थे। उनकी बहादुरी के लिए 26 जनवरी को उन्हें कीर्ति चक्र देने का ऐलान किया गया।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने कैप्टन की पत्नी को ये सम्मान दिया इसी दौरान वो इमोशनल हो गईं और मीडिया से उन्होंने अपनी और अंशुमान की लव स्टोरी भी बताई। इसी बीच कैप्टन के पेरेंट्स ने भी बहू पर आरोप लगाया कि स्मृति अंशुमान का सारा फंड और मुआवजे-बीमा लेकर अपने माता-पिता के घर चली गई हैं।
हीं करती। इसके बाद से वो खबरों में छा गईं थी।

यह भी पढ़ें: मुस्लिम से बनी हिंदू, नेगेटिव किरदार निभा कमाया नाम; बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है इंस्टाग्राम

First published on: Jul 16, 2024 10:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.